जब KRK ने कंगना रनौत का ये विडियो सोशल मीडिया पर किया शेयर, एक्ट्रेस करती दिख रही सेक्स..

कमाल राशिद खान यह एक ऐसा नाम है जो कि हमेशा ही बॉलीवुड पर निशाना साधते रहते हैं वही वह आए दिन इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों पर निशाना साधते हुए नजर आते हैं और इस बीच उनके निशाने पर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत आ गई! दरअसल केआरके चाहे फिर फिल्म हो या फिर किसी फिल्म का ट्रेलर हो उसमें अपना रिव्यू देने से बिल्कुल भी नहीं चूकते हैं और अब हाल ही के पोस्ट में उन्होंने अभिनेत्री की एक क्लिप शेयर की है जो कि इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है!

वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो में अभिनेत्री लड़कियों को सेक्स करने की चाहत को लेकर बात करती ही दिखाई दे रही है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है यह वीडियो अभिनेत्री के इंटरव्यू का बताया जा रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि लड़की आपके साथ सेक्स नहीं करना चाहती इसका मतलब यह नहीं है कि वह सेक्स बिल्कुल भी नहीं करना चाहती हर लड़की करना चाहती है लेकिन केवल आपके साथ नहीं करना चाहती क्योंकि वह आपके साथ कंफर्ट नहीं है तो आप उसको थोड़ा डिस्टेंस दीजिए!

वहीं अभिनेत्री भी आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती हुई नजर आती है यहां बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कमाल राशिद खान ने किसी बॉलीवुड स्टार को अपने निशाने पर लिया हो! इसे कुछ दिन पहले ही उन्होंने आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को एक सरदर्द बताया था! उन्होंने कहा था कि आलिया भट्ट की फिल्म को देखने के लिए इन्हें साथ में पेनकिलर रखना पड़ेगा इतना ही नहीं इससे पहले उन्होंने शाहरुख खान की पठान को फ्लॉप होने की भविष्यवाणी भी कर दी थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *