जब Jaya Bachchan ने खूबसूरती के मामले में विश्व सुंदरी और बेटे की बहु Aishwarya Rai को दे दी मात, देखें फोटो..

अंबानी परिवार हो या फिर बच्चन परिवार को सोशल मीडिया की नजर दोनों ही परिवारों पर शादी होने लगती हैं खासतौर पर इनकी लग्जरियस जिंदगी को देखते हुए! वहीं दोनों परिवार के फैशन सेंस की भी चारों तरफ तारीफ की जाती है और आज हम आपके सामने बच्चन परिवार की खबर लेकर आए है! जैसा कि आपको पता है कि बच्चन परिवार की बहू कोई और नहीं बल्कि विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय है! वहीं उन्होंने इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है! दूसरी ओर, उनकी सुंदरता की तारीफ तो देश ही नहीं विदेशों में की जाती है! जब बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस बिना कपड़े पहने पहुंच गई हाई प्रोफाइल पार्टी में, खूब मचा हंगामा, देखें विडियो

मुजरा समय की बात की जाए तो ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती दिखाने के लिए ट्रेडीशनल इंडियन आउटफिट पर ही जाए तो निर्भर रहती हैं वहीं उनकी खूबसूरती मिनिमल स्टाइल में भी गजब लगती हैं वही अगर बात करें उनकी सास यानी कि जया बच्चन के बारे में तो उनका भी कोई जवाब नहीं है! 73 वर्ष की हो चुकी जया बच्चन भी एक से बढ़कर एक साड़ियां पहनने की शौकीन है वही जिस प्रकार से ऐश्वर्या को इंडियन स्टाइल के कपड़े पसंद है तो उसी प्रकार से जया बच्चन को भी ऐसे कपड़ों से काफी प्यार है और इन सबके अलावा जया बच्चन अपनी पूरी ज्वेलरी कलेक्शन से अपने लुक में गजब का फैक्टर ऐड करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती!

ऐसे में जब हाल ही में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के फंक्शन में जया बच्चन शामिल होने के लिए पहुंची! फंक्शन में उनको ऐसे ही लुक में देखा गया था और इस दौरान जया बच्चन इतनी ज्यादा खूबसूरत तरीके से तैयार होकर आई हुई थी कि उनकी खूबसूरती के आगे उनकी बहू की खूबसूरती भी फीकी पड़ रही है!

यहां तो पहले बता दे कि मुकेश अंबानी की बेटी की शादी को लगभग 3 साल से अधिक का समय भी हो चुका है और यह शादी मुकेश अंबानी के बंगले एंटीलिया में ही हुई थी वही इतना लंबा समय होने के बाद भी इस शादी से जुड़े हुए लम्हे हर किसी के जेहन में बने रहते हैं वह इसके पीछे की मुख्य वजह है कि इशा अंबानी शादी में ना केवल देश दुनिया के बड़े-बड़े दिग्गज आए थे बल्कि बॉलीवुड से भी बड़ी-बड़ी हस्तियां समारोह में नजर आए!

जया बच्चन ने पहनी सफेद साड़ी

बता दें कि ऐसे मौके पर अमिताभ बच्चन की धर्मपत्नी जया बच्चन ने वाइट कलर की साड़ी को चुना था और इस साड़ी में वह बड़ी ही खूबसूरत लग रही थी उनकी खूबसूरत साड़ी पर हाथ की ट्रेडिशनल डिजाइनिंग की हुई थी वहीं इस पर एलिगेंट आउटफिट को अदाकारा ने इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर आबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से चुना था! वहीं आउटफिट को पूरी तरीके से ऑर्गेंजा सिल्क जैसे जैसे क्लासिक फैमिली से तैयार किया गया जिसमें रेशमी धागों का भी इस्तेमाल किया गया था इसके अलावा चांदी के तारों का नाजुक काम भी साड़ी पर काफी किया गया! वह साड़ी को पूरी तरीके से मोनोटोन में रखा गया था और मैचिंग का बिलाउज था!

ज्वेलरी भी थी दमदार

मन की बात की जाए तो जया बच्चन की यह साड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी वहीं उन्होंने लाइट डिटेलिंग वाली साड़ी के साथ पोल्की एंड स्टोन से बना नौलखा का हार पहना हुआ था जो कि उनके पूरे लुक को स्टाइलिश बना रहा था वहीं इस हार की वजह से जया बच्चन सबसे ज्यादा लग रही थी!

ऐश्वर्या ने पहनी लाल साड़ी

वही जया बच्चन की बात तो हो गई लेकिन अगर उनकी बहू की बात करें तो उन्होंने भी खुद को खूबसूरत दिखाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी थी ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस दौरान नई नवेली दुल्हन की तरह तैयार होकर ही ईशा देओल की शादी में शामिल होने के लिए पहुंची थी वहीं अभिनेत्री ने लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी हुई थी जो कि इंडियन फैशन डिजाइनर सब्यसाची की थी वहीं इस लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पर गोल्डन बूटी का कशीदारी काम किया गया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *