एक बार फिर Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया पर लोगो ने किए ट्रॉल कहा: तू ये फटे कपड़े पहन फिर आ गई…

बिग बॉस ओटीटी से पहचान बनाने वाली ऊर्फी जावेद इन दिनों लगातार ही सोशल मीडिया के माध्यम से सुर्खियों में बनी रहती हैं और इसके पीछे की वजह है उनकी अतरंगी ड्रेस! ऐसे में ऊर्फी जावेद हमेशा ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट के चलते लोगों को तो हैरान करती रहती हैं और सुरक्षा बटोर लेती है वही आजकल ऊर्फी जावेद अपने म्यूजिक वीडियो बेफिक्रा को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं! जब Salman Khan ने बॉलीवुड को इस एक्ट्रेस के साथ लाइव शो में किया ये घिनौना काम, वीडियो देख फैंस हुए गुस्सा..

वही वायरल हो रहे अब इस वीडियो में भी उसी जावेद ने अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बना लिया है वही ऐसे में भारत कनाडाई गायक कुंवर के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है वैसे तो उनकी जावेद को किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है लेकिन इस बार उनके अंदाज नहीं तो पूरी लाइमलाइट ही अपने नाम कर ली है!

https://www.instagram.com/reel/CZ3afqdFvCj/

वही हाल ही में उर्फी जावेद को मुंबई में भी देखा गया है इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की सेटिंग तो पहनी हुई थी जिसमें सिर पर नेट का दुपट्टा भी लिया हुआ था और यह टॉप सामने से इतना खुला हुआ था जिससे उर्फी जावेद ने कमर में मैचिंग पेंट की मदद से बांधा हुआ था! वहीं इसके साथ ही उर्फी जावेद ने सफेद रंग की पैंट पहनी हुई थी और अभिनेत्री ने अपने लुक को ब्राउन हिल्स न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया था!

https://www.instagram.com/p/CaL_-tbl5OW/

सोशल मीडिया का हाल-

https://www.instagram.com/reel/Cab-TIHA-nw/

उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हर बार की तरह इस बार भी उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘यार वो कपड़े पहनती है या फिर चुन्नी लपेटती है! एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्लॉथ डिजाइनर यकीनन रणवीर सिंह का है।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘यह क्या लपेटा है, मजा नहीं आया। उर्फी जावेद कई बार अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *