मुकेश खन्ना ने सलमान खान-शाहरुख और अमिताभ बच्चन को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा…

टीवी धारावाहिक शक्तिमान तो हर किसी ने देखा ही होगा वही इस धारावाहिक का किरदार निभाने वाले लोकप्रिय अभिनेता मुकेश खन्ना एक बार फिर से बड़े पर्दे पर आने की तैयारी कर रहे हैं वहीं बीते दिनों ही उन्होंने शक्तिमान पर फिल्म का ऐलान भी किया था और इस बीच एक वीडियो में उन्होंने तमाम अभिनेताओं के प्रशंसकों को सलाह तक दी है! खाटूश्याम जी के फाल्गुन मेले के बारे में श्याम भक्तो को जरूर जानना चाहिए।

अभिनेता मुकेश खन्ना का कहना है कि वह छोटे बड़े सभी सितारों के प्रशंसक हैं प्रशंसक ही है जिनकी वजह से स्टार का नाम होता है उनके भी फैंस हैं जिनसे वह बात करते हैं और यूट्यूब चैनल पर भी उनके फैंस को समर्पित है लेकिन किसी भी सितारे को भगवान समझ लेना सही नहीं है!

अभिनेता का कहना है कि प्रशंसक होना अच्छी बात होती है लेकिन कुछ फैंस हद ही पार कर जाते हैं जिससे सितारों को भी काफी परेशानी होती है जैसे कि कई चाहने वाले अपने स्टार्स से मिलने के लिए उनके बंगले में घुसने तक की कोशिश करते हैं चाहे फिर वह सलमान खान और शाहरुख खान अमिताभ बच्चन हो उनको पूछना गलत है ऐसा करना अभिनेताओं अभिनेत्रियों से ज्यादा उनके फैंस की जिंदगी पर असर डालता है!

वही आगे मुकेश खन्ना कहते हैं कि किसी भी स्टाफ को पसंद करो उनसे कुछ सीखो लेकिन किसी से यह मत कहो कि वह आपके भगवान हैं क्योंकि वह भगवान तो नहीं है और आप उनके भक्त नहीं हैं जो लड़कियां अभिनेताओं को कहती है कि मैं आपको चाहती हूं अगले जन्म में भी आपको ही चाहूंगी पहले इस जन्म में खुद पर काबू कर ले वही सितारे की भी अपनी जिंदगी होती हैं उनका परिवार बच्चे होते हैं आप कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि वह आपको ऐसी बातों का जवाब देंगे!

वही खास तौर पर लड़कियों को लेकर अभिनेता का कहना है कि कभी किसी से यह मत कहिए कि आप उनके बगैर नहीं रह सकते हैं हो सकता है कि वह आपको मिलने बुला ले! पहले मिलना होगा और हो सकता है कि बाद में आप का शो षण भी हो जाए! लड़कियां मीरा नहीं है और मैं कृष्ण नहीं हूं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *