फिल्म ‘Love Story’ से नाम कमाने वाले Kumar Gaurav आज जी रहे है ऐसी जिंदगी, अचानक हुए गायब

बॉलीवुड में एक बहुत लोकप्रिय कहावत भी है कि स्टार बनना आसान है लेकिन स्टारडम को बनाए रखना बहुत मुश्किल है। ग्लैमर और स्टारडम की चमक ऐसी है कि कोई भी कलाकार खोना नहीं चाहता, लेकिन कुछ ही सितारे इसे बचाने में कामयाब हो पाते हैं. अब 80 के दशक के अभिनेता कुमार गौरव को देखिए, जिन्होंने पहली ही फिल्म से स्टारडम की ओर कदम बढ़ाया, लेकिन इंडस्ट्री से उनके अचानक गायब होने ने सभी को हैरान कर दिया। जब बिना मेकअप, बड़े हुए वजन, सरकती हुई जैकेट, बुड्ढी औरतो के जैसे सड़को पर घूमने निकली Priyanka Chopra, देखें तस्वीरें

कुमार गौरव ने अपने करियर की शुरुआत 1981 की फिल्म लव स्टोरी से की थी। फिल्म का निर्माण उनके पिता राजेंद्र कुमार ने किया था। यह फिल्म बेहद सफल रही। इस फिल्म ने गौरव को एक प्रेमी लड़के की छवि दी। जल्द ही कुमार गौरव युवाओं के बीच एक जाना-पहचाना स्टार बन गए। अब देखा जाए तो कुमार गौरव हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार राजेंद्र कुमार की संतान हैं और खुद भी एक बेहतरीन अभिनेता हैं। लेकिन शायद नियति ने यह नहीं माना कि पिता राजेंद्र कुमार को जो सफलता मिली, वही सफलता उनके बेटे को मिले।

कुमार गौरव ने जितनी तेजी से सफलता हासिल की, उतनी ही तेजी से उनका करियर ढलान पर आया। आलम ये था कि वो बड़े पर्दे से हमेशा के लिए गायब हो गए. गौरव (कुमार गौरव) अपने पिता जैसा नाम तो नहीं कमा पाए, लेकिन लोग उनकी फिल्में देखकर आज भी उन्हें याद करते हैं।

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कुमार गौरव (कुमार गौरव बॉलीवुड करियर) का सिक्का फिल्म उद्योग में स्थापित नहीं हो सका, लेकिन आज वह एक बड़े व्यवसायी हैं और वहां बहुत नाम और पैसा काम कर रहा है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने सुनील दत्त और नरगिस की बेटी नम्रता से शादी की है इसलिए वह संजय दत्त के जीजा लगते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *