Ajay Devgan की साली के सेक्सी हुस्न के आगे बॉलीवुड हसीना भी है फीकी, कातिल अदाओं देख हो जाएंगे दीवाने

अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल ने बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में काफी ज्यादा नाम कमाया है लेकिन आज हम आपको इन दोनों के बारे में तो कुछ नहीं बताने वाले हैं बल्कि आज हम आपको अजय देवगन की साली यानी कि काजोल की छोटी बहन के बारे में इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले हैं दरअसल अजय देवगन की साली भी बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी है और इसके साथ ही वह दिखने में काजोल को भी टक्कर देती हैं!

वही बता दे कि अजय देवगन की साली का नाम तनीषा मुखर्जी हैं जो कि एक बॉलीवुड की अभिनेत्री हैं वही हालांकि वह अपनी बहन काजोल की तरह इंडस्ट्री में सफल ज्यादा नहीं हो पाई है लेकिन हॉटनेस की बात की जाती है तो वह काजू से भी आगे हैं वहीं तनीषा मुखर्जी बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी तनुजा मुखर्जी की बेटी और काजोल की छोटी बहन है इन दोनों के बीच की रिश्तो की आपस में काजोल और उनकी बहन की काफी ज्यादा बनती है वही दोनों को एक साथ कई इवेंट्स में भी देखा गया है!

https://www.instagram.com/p/CKVlHzyhoQS

बता दे कि तनीषा मुखर्जी का जन्म 1 जनवरी 1978 को महाराष्ट्र में हुआ और अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं! वहीं उनके इंस्टाग्राम पर 281000 फॉलोअर्स है ऐसे में तनीषा मुखर्जी का ताल्लुक बचपन से ही एक फिल्मी परिवार से रहा है तो अपने जमाने की मशहूर दिवंगत अभिनेत्री तनुजा मुखर्जी की वह बेटी हैं!

https://www.instagram.com/p/Caqs8g_N_MG/

वहीं अगर बात की जाए काजोल के परिवार की तो उनके चचेरे भाई बहन ने रानी मुखर्जी जो कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं और इसके अलावा शबाना मुखर्जी और मोहसिन बहन तथा अयान मुखर्जी भी बॉलीवुड के फेमस निर्देशक है ऐसे में इस तरीके से कहा जाए तो इनका पूरा ही परिवार बॉलीवुड इंडस्ट्री सही तालु सकता है वहीं तनीषा मुखर्जी ने अपने करियर की शुरुआत चैनल वी से की थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *