KGF 2 को लेकर आई बड़ी खुशखबरी, खबर जानकार दीवाने हो जायेगे फैंस

‘बाहुबली’ फ्रैंचाइज़ी के बाद, अभिनेता यश अभिनीत ‘केजीएफ चैप्टर 2’ निश्चित रूप से इस साल रिलीज़ होने वाले सबसे बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया सीक्वल में से एक है। एक्शन से भरपूर ड्रामा ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को देखने के लिए दर्शकों का एक्साइटमेंट और बढ़ गया है और ऐसा लग रहा है कि फिल्म के सिनेमाघरों में हिट होने से पहले ही मेकर्स और फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ने वाला है. इन फिल्मों में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की इंटीमेट सीन्स ने लांघी बोल्डनेस की सारी हदें

दरअसल, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के मेकर्स फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने से पहले फैंस को उत्साहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. यश अभिनीत फिल्म के एक नए पोस्टर के साथ, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। जिसके मुताबिक फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी और इसका ट्रेलर 27 मार्च 2022 को रिलीज किया जाएगा.

https://twitter.com/prashanth_neel/status/1499263301523423232

इस बड़ी खबर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए डायरेक्टर प्रशांत नील ने पोस्ट किया है। उन्होंने इस नए पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘तूफान से पहले हमेशा एक गड़गड़ाहट होती है! #KGFChapter2 का ट्रेलर 27 मार्च को शाम 6.40 बजे। #KGFTrailerOnMar27.’ बड़ी घोषणा के साथ, निर्माताओं ने यश का एक प्रभावशाली क्रिएटिव भी लॉन्च किया, जो उनके तीखे भावों को प्रदर्शित करता है। ऐसा लग रहा है कि इस बार रॉकी भाई अपने दुश्मनों से मुकाबला करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *