कंगना से लेकर रीना रॉय तक, ये बॉलीवुड के सबसे चर्चित अफेयर, देखे

बॉलीवुड में स्टार्स के बीच लिंकअप और ब्रेकअप कोई नई बात नहीं है। हालांकि खबर तब बनती है जब किसी शादीशुदा स्टार के अफेयर की खबरें सामने आती हैं। बॉलीवुड भी ऐसी खबरों से अछूता नहीं है। फोटो में दिख रही है क्यूट सी बच्ची आज है बोल्डनेस की रानी, अपनी फोटो से करती है सबको घायल

आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी शादी हो चुकी है लेकिन बावजूद इसके उनके अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसी क्रम में सबसे पहला नाम आता है शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का, खबरों की माने तो अपने जमाने के इन दोनों सितारों के बीच नजदीकियां थीं.

कहा जाता है कि रीना रॉय शत्रुघ्न सिन्हा से कमिटमेंट चाहती थीं। हालांकि पहले से शादीशुदा शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पत्नी पूनम सिन्हा को छोड़ने से इनकार कर दिया। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का नंबर आता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने करियर के शुरुआती दौर में कंगना अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ गंभीर रिश्ते में थीं।

कंगना और आदित्य के इस अफेयर की खबर एक्टर की पत्नी जरीना वहाब को भी थी। हालांकि कुछ समय बाद कंगना और आदित्य का ब्रेकअप हो गया था।

इसी क्रम में तीसरा नाम आता है अभिनेता ऋतिक रोशन का, जिनका फिल्म ‘काइट्स’ की को-एक्ट्रेस बारबरा मोरी के साथ अफेयर काफी चर्चाओं में रहा था। इतना ही नहीं ऋतिक का नाम कंगना रनौत के साथ भी जुड़ चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बारबरा और फिर कंगना के साथ अफेयर की खबरों की वजह से ऋतिक और सुजैन के रिश्ते में खटास आ गई थी, जिसके चलते साल 2014 में उनका तलाक हो गया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *