Shilpa Shetty की नन्ही सी बेटी समिशा के इस ये संस्कारी काम हुए तारीफ, लोग बोले : तैमूर से तो अच्छी है यह

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी जिनके लाखों लोग दीवाने हैं वहीं उनकी बेटी समिशा अब काफी तेजी से बड़ी हो रही है जहां आजकल शिल्पा शेट्टी अपनी नन्ही सी बेटी को अपनी गोद में लिए घूमते हुए दिखाई देती थी आज वही उनकी नन्ही सी बेटी उनका हाथ पकड़कर चलना भी सीख गई है! ऐसे में अब शिल्पा शेट्टी की बेटी स्कूल भी जाते हैं और अक्सर ही मम्मी शिल्पा शेट्टी उनको स्कूल लेकर जाती हुई दिखाई देती है वही शिल्पा शेट्टी अपनी नन्ही सी बेटी को स्कूल ले कर आती जाती हैं तो इस दौरान कैमरे से भी उनका सामना होता रहता है! Mukesh Ambani को इस गुरु ने पहले ही बता दिए बनेगा दुनिया का सबसे अमीर व्यक्ति, खुद अंबानी ने किया खुलासा..

वही ऐसे में पैपराजी भी समिशा को अपने कैमरे में कैद करने का इंतजार करते रहते हैं हालांकि अभी तक कोई भी उनकी ओर से रिस्पांस तो नहीं मिला था लेकिन इस बार शिल्पा शेट्टी की बेटी ने पैपराजी के साथ साथ फैंस को भी सरप्राइज ट्रीट किया है! दरअसल, सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की बेटी का रेप वीडियो सामने आ रहा है जो कि काफी वायरल भी हो रहा है और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बेहद ही क्यूट अंदाज है शिल्पा शेट्टी की बेटी पैपराजी को बाय करती हुई दिखाई दे रही है!

वही इस वीडियो के अंदर यह भी देखा जा सकता है कि इस दौरान शिल्पा शेट्टी ब्लैक एंड वाइट कलर के स्ट्रिप टी-शर्ट और ब्लैक जॉगर्स में अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने के लिए आते दिख रही है वही इस दौरान शिल्पा शेट्टी की बेटी का उन्होंने हाथ पकड़ा हुआ है और वही उनकी बेटी ने लाइट ब्लू कलर की फ्रॉक पहनी हुई है और दो क्यूट पोनीटेल पर ब्लू रिबन बना हुआ भी दिख रहा है!

https://www.instagram.com/reel/CacYWaPAzQu/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *