बॉलीवुड ये 2 बड़े सितारे हो गए जिस्म की आग में बेकाबू, नहीं मिली जगह तो वैनिटी वैन को ही बना दिया सेक्स अड्डा….

वैसे तो जर्नली अफेयर के बारे में कुछ ज्यादा पता नहीं चलता लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी भी हसीनाएं होती हैं जो खुलेआम अपने रिश्तो पर बात करना पसंद करती है और ऐसी ही एक हसीना कश्मीरा शाह है! बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री कश्मीरा नहीं जब अपने रिश्ते पर बात करनी शुरू की तो लोग भी हैरानी में रह गए! उन्होंने इस दौरान बताया कि कैसे जब उनको कोई भी स्थान नहीं मिला तो उन्होंने वैनिटी वैन में ही संबंध बना लिया था! बबिता जी ने किया हॉट और मस्त अरेबिक सॉन्ग पर डांस, बढ़ सकती है जेठालाल की धड़कने, फैंस की तो बढ़ गई…

वहीं बॉलीवुड की अभिनेत्री कश्मीरा अपनी बोल्डनेस के लिए काफी ज्यादा मशहूर है और ऐसे में उनकी कई सारी फोटो भी सोशल मीडिया पर आती रहती हैं जिन्हें उनके चाहने वालों के द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है वहीं अभिनेत्री ने बॉलीवुड के साथ-साथ छोटे पर्दे नाम कमाया है और इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री ने फिल्म यस बॉस में शाहरुख खान के साथ भी काम किया है!

वहीं अभिनेत्री बेहद ही ज्यादा बोल्ड अदाकारा माने जाते हैं और अपने बयानों की वजह से भी वह हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं यहां तक कि उन्होंने तो इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि जब उनको पहली बार गोविंदा के भांजे कृष्णा से मुलाकात हुई थी तो दोनों ने वन नाइट स्टैंड किया था! वहीं अभिनेत्री कश्मीरा ने बताया कि उनको कोई भी पास में जगह नहीं मिल रही थी तो उन्होंने वेनिटी वेन में ही सेक्स किया था!

वही आपको बता दे कि कश्मीरा शाह ने हॉलीवुड के प्रोड्यूसर ब्रेड लिसरमैन से शादी रचाई थी हालांकि यह शादी काफी लंबी नहीं चल पाई थी और 6 साल के अंदर ही दोनों अलग हो गए थे वहीं शादी के 6 साल के बाद कश्मीरा ने ब्रेड को तलाक दे दिया था और दोबारा से फिल्मी करियर में अपनी किस्मत को आजमाने लग गई थी ऐसे में तलाक होने के बाद कश्मीरा ने अपनी फिल्में मेक करियर पर ज्यादा फोकस किया और उनको फिल्में भी मिल गई!

वही आपको यही बता दे कि पहले तलाक लेने के बाद फिर उन्होंने साल 2013 में दूसरी शादी की है उन्होंने बॉलीवुड के अभिनेता गोविंदा के भांजे हो और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से दूसरी शादी रचाई है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *