‘मैंने प्यार किया’ की भाग्यश्री का झलका दर्द, रचानी पडी फिर शादी, देखे वीडियो

भाग्यश्री ने अपनी पहली ही फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से लोगों का दिल जीता था। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान नजर आए थे। हालांकि, अपनी पहली ही फिल्म के बाद, भाग्यश्री ने शादी करने का फैसला किया और उन्होंने 1990 में बिजनेसमैन हिमालय दसानी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी के 30 साल बाद, दोनों एक खुशहाल परिवार हैं। लंबे समय के बाद भाग्यश्री जल्द ही एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वह जल्द ही स्टार प्लस के शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में भाग्यश्री ने स्टेज पर अपना दर्द बयां किया।

स्टार प्लस ने हाल ही में इस शो का प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में भाग्यश्री एक बार फिर दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं। ब्राइड्समेड भाग्यश्री लाल साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं और उनके पति हिमालय ने भी सफेद रंग का कुर्ता पहना हुआ है और दोनों एक दूसरे के गले में वरमाला पहने नजर आ रहे हैं. ‘स्मार्ट जोड़ी’ के तमाम खिलाड़ियों के बीच दोनों ने खूब धूमधाम से शादी की, लेकिन इसी के साथ भाग्यश्री ने 30 साल पहले अपनी शादी के समय को याद करते हुए अपनी आंखें नम कर लीं.

https://www.instagram.com/p/CahbKnBgoH5/

भाग्यश्री को स्टेज पर अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए देखा गया, लेकिन साथ ही भाग्यश्री ने अपनी शादी में आए चुनौती के समय को भी याद किया। भाग्यश्री ने स्टेज पर अपना दर्द बयां करते हुए कहा, ‘मेरे लिए शादी में उनके (हिमालय) के अलावा कोई नहीं था। जब मैंने अपने माता-पिता से कहा कि मैं उनसे शादी करना चाहता हूं, तो वे नहीं माने। माता-पिता के अपने बच्चों के लिए सपने होते हैं, लेकिन कभी-कभी बच्चों के भी अपने सपने होते हैं और उन्हें अपने सपनों को जीने देना चाहिए, क्योंकि अंत में जीवन उन्हें ही जीना होता है। मुझे बहुत गुस्सा आता है जब लोग या मीडिया कहते हैं कि मैंने दौड़कर शादी की, क्योंकि मैंने दौड़कर शादी नहीं की।

आपको बता दें कि भाग्यश्री की पति हिमालय से पहली मुलाकात स्कूल में हुई थी और दोनों पहली ही मुलाकात में एक दूसरे को दिल दे बैठे थे, लेकिन भाग्यश्री के घरवाले उनके रिश्ते से खुश नहीं थे. अपने परिवार का विरोध करते हुए, भाग्यश्री ने हिमालय से शादी करने का फैसला किया और उनकी शादी में केवल करीबी दोस्त ही शामिल हुए। भाग्यश्री के करियर की बात करें तो मैंने प्यार किया से रातों-रात स्टार बनने वाली एक्ट्रेस ने हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, बंगाली और मराठी समेत कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया। भाग्यश्री बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन इंडस्ट्री का भी हिस्सा थीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *