जब Ex बॉयफ्रेंड के अचानक आने से विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय हुई बैचेन, ससुर अभिताभ बच्चन की मदद से खुद को….

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही पहले की तरह बी-टाउन में एक्टिव न हों, लेकिन उसके बाद भी वह पॉपुलैरिटी के मामले में टॉप एक्ट्रेसेस को फेल करती नजर आ रही हैं। हालांकि उनके अंदाज में भी यही अंदाज देखने को मिलता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि फिल्मी पर्दे से दूर होने के बाद भी जब वह किसी इवेंट-पार्टी में शामिल होती हैं, तो लोग न सिर्फ उनके लुक्स के बारे में शार्प फीचर्स से बात करने लगते हैं, बल्कि उन्हें जज करने का मौका भी मिल जाता है. मत छोड़ो!

जब अपनी सास के सामने ही Kareena Kapoor ने पहन ली ऐसी ड्रेस, बार-बार छुपाती रही है ड्रेस के कट पार्ट को….

हालांकि, ऐसा क्यों है कि ऐश्वर्या से न केवल हमेशा अच्छे कपड़े पहनने की उम्मीद की जाती है, बल्कि इस दौरान ग्रेसफुल और एलिगेंट दिखना भी जरूरी है। यह भी एक कारण है कि ऐश्वर्या जब किसी अवॉर्ड फंक्शन या पार्टियों का हिस्सा बनती हैं तो अपने नुकीले नाखूनों से ही नहीं, आत्मविश्वास से अपनी पर्सनालिटी को फ्लॉन्ट करना नहीं भूलती हैं।

जी हाँ, वह बात अलग है कि कई बार इन हसीनाओं के सामने ऐसी स्थिति भी आ जाती है, जहां उन्हें न सिर्फ खूबसूरत दिखना पड़ता है, बल्कि अपने पारिवारिक मूल्यों का भी ख्याल रखना पड़ता है. ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं, बल्कि कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब सालों बाद ऐश्वर्या का अपने एक्स से एनकाउंटर हुआ था।

सालों के ब्रेकअप के बाद जब एक्स से मिला

दरअसल, ये पूरा किस्सा साल 2012 में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन का है, जहां ऐश्वर्या राय बच्चन अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ पहुंची थीं। इस दौरान वह आगे की कतार में बैठी थीं, जहां न सिर्फ कैमरों का पूरा फोकस उन पर था बल्कि उनके हर पल को भी अच्छे से कैद किया जा रहा था. इवेंट में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन जैसे ही विवेक को स्टेज पर बुलाया गया, ऐश्वर्या के चेहरे पर मुस्कान बिल्कुल गायब हो गई। विवेक जब तक स्टेज पर मौजूद रहे तब तक एक्ट्रेस इधर-उधर देखती रही।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या कभी अपने एक्स से नजरें चुराने के लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​से बात करती नजर आईं तो कभी विवेक से बचने के लिए ससुर का सहारा लिया। हालांकि इस दौरान अमिताभ बच्चन ने भी अपनी बहू की भावनाओं का ख्याल रखा। ऐश से लगातार बात कर उन्होंने एक झटके में सभी को साफ संदेश दे दिया कि वह अपने परिवार को किसी भी कीमत पर कमजोर नहीं होने देंगे।

लेकिन सुंदरता ने ले लिया सारा श्रेय

वैसे तो लोगों ने ऐश्वर्या को विवेक को इग्नोर करते देखा, लेकिन इस दौरान उनका लुक कुछ ऐसा था कि एक झटके में ही सारी लाइमलाइट ले लीं। दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस दौरान पेस्टल पिंक कलर की साड़ी पहनी थी, जो पूरी तरह से नेट की तरह दिखने वाले फैब्रिक में बनी थी।

पोशाक बहुत हल्की थी, जिसमें विस्तार पर बहुत ध्यान दिया गया था। इस खूबसूरत साड़ी को ऐश्वर्या ने भारतीय मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के कलेक्शन से चुना था, जिसका बूट प्रिंट बेस बैकग्राउंड पर देखा जा सकता है।

हाथ का काम

ऐश्वर्या ने जो गुलाबी साड़ी पहनी थी, उस पर रेशम के धागों से कढ़ाई की गई थी, जिस पर फूल-पत्ती की आकृतियाँ उकेरी गई थीं। आउटफिट के एंब्रॉयडरी पैटर्न को हैवी लुक में रखा गया था, जिसके बॉर्डर में डिजाइनर के सिग्नेचर वर्क या यूं कहें कि गुलाबी रंग की मुड़ी हुई पट्टी भी नजर आ रही थी।

पल्लू के विवरण के लिए सुनहरे रंग के जड़ाऊ पोम-पोम्स के साथ, संगठन के स्टाइल भागफल को उजागर करने के लिए अनुक्रम का काम जोड़ा गया था। इसमें कोई शक नहीं कि पिंक कलर की इस साड़ी में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

ब्लाउज़ में नेकलाइन थी

इस खूबसूरत दिखने वाली साड़ी के साथ ऐश्वर्या ने मैचिंग चोली की जगह कॉन्ट्रास्टिंग शेड का ब्लाउज पहना था, जो पूरी तरह सिल्क का बना हुआ था। चोली पैटर्न को बस्टियर लुक में रखा गया था, जिसमें किसी तरह की कोई कढ़ाई नहीं थी। हालांकि इसमें किए गए बोल्ड कट्स पूरे लुक में इंस्टेंट ग्लैमर जोड़ रहे थे। चोली में हल्टर नेकलाइन के साथ लो-कट डिज़ाइन दिखाया गया था, जो संतुलन के लिए एक पतली पट्टी जोड़ता था। हालांकि ब्लाउज का पैटर्न शॉर्ट स्टाइल में था, लेकिन उसके बाद भी यह मैला नहीं दिखता था।

दरअसल, ऐश्वर्या ने अपने लुक को इस तरह से स्टाइल किया था कि यह उन्हें पूरा कवरेज दे रहा था। भले ही उनका पूरा आउटफिट नेट में बना हो, लेकिन उसके बाद एक्ट्रेस का कोई स्किन शो नहीं हुआ।

इस तरह लुक को पूरा करें

इस एलिगेंट लुकिंग आउटफिट के साथ ऐश्वर्या ने खुद को ग्लोइंग टच दिया, जिसके लिए उन्होंने न तो ज्यादा एक्सेसरीज पहनी थी और न ही कोई डार्क मेकअप किया था। उन्होंने केवल मोती के झुमके पहने थे, जिसके साथ अभिनेत्री ने अपने चमकदार चेहरे से मेल खाने के लिए अपने गालों और आंखों को हाइलाइट किया था।

वहीं उन्होंने होठों के लिए ग्लॉसी शेड चुना, जिससे उन्होंने अपने बालों को खुला रखा। हालांकि, इस दौरान ऐश के चेहरे के हाव-भाव को पूरी तरह से कंप्लीट करने वाले भौहें पूरी तरह से पंक्तिबद्ध थीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *