Urvashi Rautela ने मालदीव के बीच पर हुस्न की बोल्डनेस से तापमान किया गर्म, इंटरनेट पर आग की तरह फोटो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उर्वशी ने अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया है। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट किया है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. कच्चा बादाम के गाने से फेमस हुए सिंगर भुबन को लेकर आई बुरी खबर, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती, जाने क्यों….

हाल ही में उर्वशी ने ब्लू कलर की मोनोकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत कैप्शन दिया है। उर्वशी लिखती हैं कि ‘I feel born again when I get out of the ocean’, एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं. कुछ देर पहले ही शेयर की गई इन तस्वीरों पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। आपको बता दें कि उर्वशी इस समय मालदीव में हैं। हाल ही में उर्वशी ने अपना बर्थडे बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

https://www.instagram.com/p/CaeI5_-I9Li/

उर्वशी को बॉलीवुड फिल्म उद्योग में एक ट्रेंडसेटर माना जाता है और वह एक पूर्ण फैशनिस्टा हैं। आपको बता दें कि अपने बर्थडे पर एक्ट्रेस ने कीमती डायमंड ज्वैलरी कैरी की थी, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। कौन सी ड्रेस किस स्टाइल के साथ कैरी करनी है ये एक्ट्रेस बखूबी जानती हैं। सिंपल लुक हो या लैविश लुक एक्ट्रेस हर अंदाज में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सभी का दिल जीत लिया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *