Saif Ali Khan की लाडली Sara Ali Khan का ट्रायल रूम का वीडियो हुआ वायरल, बदल रही कपड़े …. देखें वीडियो और कुछ तस्वीरें

बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान जोकि हमेशा ही अपनी दिलकश मुस्कान और चुलबुले अंदाज के लिए जाना जाती है और अपने इसी अंदाज से लाखों लोगों को दीवाना बनाती है वहीं अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो को हमेशा ही अपने फैंस के बीच चाहिए लड़की रहती है! सरसो तेल को लेकर आई बड़ी खबर, देखि गई भारी गिरवाट, जानिए अब क्या है 1 लीटर तेल का भाव

अब इस बीच सारा अली खान ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में सारा अली खान कुछ ही सेकंड में अलग-अलग कपड़े ट्राई करती हुई नजर आ रही है और यह वीडियो इस समय सदस्यों का विषय बना हुआ है! वहीं अभिनेत्री ने जो भी वीडियो शेयर किया है उसमें वह बता भी रही है कि उनकी स्टाइलिस्ट उन्हें कई बार कपड़े बदल जाती हैं और इसके बाद भी वीडियो में सारा अली खान अलग-अलग कपड़ो में दिखाई दे रही है!

वही इस वीडियो में सारा अली खान डिफरेंट सैड पहनती भी दिख रही है किसी में वह काफी ज्यादा सेक्सी भी नजर आ रही है तो किसी में काफी ज्यादा क्यूट ऐसे में सारा वीडियोकॉन के चाहने वालों के द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है वही आपको याद दिला दें कि सारा अली खान अपनी शायरी के लिए भी काफी जगह जाती है और अभिनेत्री ने इस वीडियो में शेयर करते हुए कुछ लिखा है लिखा है कि ट्राई ट्राई ट्राई जब तक ब्रेन फ्राई ना हो जाए!

सभी फोटो और वीडियो अब देखे-

https://www.instagram.com/p/Cab0d8-jyf6/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *