अपनी ही माँ का जीजा बन बैठा ये कलयुगी बेटा,अपने ही बाप को साढू बना लिया इस लड़के ने

मां की बहन यानी मौसी को समाज में मां के समान दर्जा दिया गया है. लेकिन अगर किसी को अपनी मौसी से प्यार हो जाए और बात शादी तक पहुंच जाए तो आप क्या कहेंगे? है न आश्चर्य ! ऐसा ही एक मामला झारखंड के चतरा में सामने आया है, जहां एक बेटा अपनी मौसी के साथ ‘प्यार’ कर बैठा। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी मौसी से भी शादी की और अपने पिता के ससुर बन गए। बताया जा रहा है कि युवक का अपनी मौसी के साथ पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी परिणति पूर्व में शादी के रूप में सामने आ चुकी है. क्या है रिश्तों की उलझनों की ये अजीब दास्तान, आइए पढ़ते हैं। घर बैठे ही PAYTM दे रहा है हजारो रु कमाने का मौका,बस करे ये काम और कमाए हजारो रु।

चतरा के रक्सी गांव निवासी सोनू राणा ने अपनी मौसी को बनाया जीवन साथी। हैदराबाद में एक निजी कंपनी में काम करने वाले सोनू ने अपनी मौसी के साथ हेरुआ नदी के किनारे स्थित शिव मंदिर में प्रेम विवाह किया था। सोनू के परिवार वालों और गांव वालों को जैसे ही मां की बहन की शादी की सूचना मिली तो पहले तो सभी दंग रह गए। जब गांव वालों ने इस रिश्ते का कड़ा विरोध किया तो नवविवाहित जोड़े को घर से भागना पड़ा. परिजनों और ग्रामीणों से छुपकर अब दोनों ने सदर थाने में शरण ली है. युवक और युवती दोनों ही बालिग हैं, इसलिए पुलिस ने भी दोनों के परिजनों को बुलाकर समझाया।

मौसी से प्रेम विवाह को लेकर पुलिस के पास जाने के बाद भी लड़का-लड़की के घरवाले नहीं माने. वहीं प्रेमी जोड़ा साथ रहने पर अड़ा हुआ है। दोनों के परिवारों ने पुलिस के सामने भी इस शादी को असामाजिक करार दिया और रिश्ते को मानने से इनकार कर दिया. पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझाया। इसके बाद सभी की मौजूदगी में बांड भरकर प्रेमी जोड़े को घर भेज दिया गया। थाने से मौसी बनी दुल्हन को लेकर जब बेटा घर पहुंचा तो मां रो पड़ी और सिर पर आसमान उठा लिया। कभी किसी से अपने बेटे को समझाने की गुहार लगा रही थी तो कभी अपने बेटे और अपनी बहन को रिश्तों की हदें समझा रही थी. इधर इस अनोखी शादी से ग्रामीण भी हैरान हैं. रिश्तों की उलझन में फंसे ग्रामीण जहां इसे असामाजिक संबंध बता रहे हैं, वहीं प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताने की बात कह रहे हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *