बॉलीवुड के यंग स्टार Ananya Panday ने Shahrukh Khan की बेटी के साथ किया …., देखें अंदर की तस्वीरें….

वैसे तो बॉलीवुड के यंग स्टार किड इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, लेकिन जब सब एक साथ एक ही जगह पर हों तो तस्वीरों में चार चांद लगना लाजमी है. जी हाँ, हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुहाना खान अपनी दोस्त अनन्या के साथ कार से उतरती हैं, वहीं शनाया कपूर भी कुछ देर बाद अपनी कार से आती हैं. तीनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. बॉलीवुड क्वीन Aishwarya Rai की पाकिस्तानी हमशक्ल ने बेडरूम से शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें की, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बता दें कि सुहाना खान पढ़ाई के चलते ज्यादातर समय न्यूयॉर्क में ही रहती थीं। पढ़ाई पूरी करने के बाद अब वह घर लौट आई है। हाल ही में सुहाना खान फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में नजर आईं। जहां उनका लुक काफी स्टनिंग लग रहा था. वहीं सुहाना खान व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक पलाज़ो में नजर आ रही हैं और अनन्या पर्पल वनपीस में और शनाया व्हाइट वनपीस में नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/CacympJKFCC

वहीं कुछ देर के लिए खुशी कपूर भी पार्टी में शामिल हुईं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म घरेयां रिलीज हो चुकी है और शनाया जल्द ही इंडस्ट्री में एंट्री करेंगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *