इस बड़ी वजह के कारण Shahrukh Khan नही गए फरहान अख्तर की शादी पार्टी में

कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने जावेद अख्तर के फार्महाउस पर शादी की। फरहान और शिबानी की शादी के बाद उनके दोस्त रितेश सिधवानी ने उनके लिए एक पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंची थीं। करीना कपूर से लेकर शाहरुख खान के बच्चों तक सभी इस पार्टी का हिस्सा बने। इस पार्टी में शाहरुख खान के परिवार ने शिरकत की थी. लेकिन शाहरुख खुद इस पार्टी में नहीं आए. शाहरुख के पार्टी का हिस्सा न होने की वजह सामने आई है. Taimur Ali Khan ने इस उम्र में कर दी ऐसी हरकत लोगो ने Kareena Kapoor Khan को सुनाई खरीखोटी, जाने क्या किया

फरहान और शिबानी की पार्टी में गौरी खान, सुहाना खान और आर्यन खान पहुंचे थे। तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। लेकिन शाहरुख वहां नहीं गए। आर्यन के ड्र ग्स मामले में नाम सामने आने के बाद शाहरुख खान सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं होते हैं। वह बाहर कम ही नजर आते हैं।

https://www.instagram.com/p/CaTsiqLM5nN/

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान लो प्रोफाइल बने रहना चाहते थे, इसलिए वह पार्टी का हिस्सा नहीं बने. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख तब तक घर से नहीं निकलते जब तक कि कोई काम न हो। वह अपने ही घर में रहता है। आर्यन खान को ड्रग मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से शाहरुख केवल दो बार सार्वजनिक रूप से सामने आए हैं। एक बार वह पठान की शूटिंग के लिए गए थे जहां से उनका लुक वायरल हो गया था। इसके बाद वे लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन करने गए।

फरहान-शिबानी की पार्टी में शाहरुख खान तो शामिल नहीं हुए लेकिन उन्होंने इस जोड़े को शुभकामनाएं दीं। खबरों की माने तो शाहरुख ने फरहान और शिबानी को फोन कर शुभकामनाएं दी थीं। वहीं उनके परिवार ने समारोह में शिरकत की।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *