JIO का होली धमाका 119 रु में पाए 3 महीना बिल्कुल फ्री जाने कैसे।

भारत की तमाम टेलीकॉम कंपनियों ने पिछले कुछ दिनों में अपने रिचार्ज को महंगा कर दिया है। आपको बता दें कि सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज में 20 से 25 फीसदी तक की बढ़ोतरी की है। बता दें कि जियो ने अपने प्लान को बढ़ाने के लिए कहा था, लेकिन इससे पहले कि जियो ने अपने प्लान को बढ़ाया, एयरटेल और वोडाफोन और आइडिया टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज को महंगा कर दिया। वही Jio ने अपने प्लान के टैरिफ चार्ट को भी अपनी वेबसाइट पर अपडेट किया है। आइए आज हम आपको Jio के सभी प्लान्स के बारे में बताते हैं।

अगर आप Jio का सबसे कम कीमत वाला प्लान लेना चाहते हैं, तो आप Jio का ₹119 वाला प्लान ले सकते हैं। इस प्लान में आपको प्रतिदिन 1.5GB डेटा ऑफर किया जाता है। और इसके साथ आपको इस प्लान में 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और जियो ऐप्स का एक्सेस मिलता है। हालांकि, इस प्लान में Jio की ओर से कोई SMS पैक नहीं मिलता है। यह Jio का बेहद कम कीमत वाला प्लान है।

जियो का 91 रुपये का प्लान

Jio का लो कॉस्ट बैटरी प्लान 91 रुपये का है। यह प्लान उन लोगों के लिए है जो कमला का इस्तेमाल करते हैं। इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी दी जाती है। 50 एस.एम.एस. इसके साथ ही इस प्लान में आपको 3GB डेटा ऑफर किया जा रहा है।

Jio का 1GB डेली डेटा प्लान

अगर आप Jio की इंटरनेट सेवा का आनंद लेते हैं, तो आपको Jio के 149 और 179 प्लान जरूर लेने चाहिए। क्योंकि इस प्लान में आपको रोजाना 1GB के हिसाब से डाटा दिया जाता है। 149 के प्लान में 20 दिनों की वैलिडिटी और 179 रुपये के प्लान में 24 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। रोज। दिया गया। इसके साथ ही Jio Apps और Jio Cloud और Zee Security का सब्सक्रिप्शन अलग से दिया जाता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *