Khesari Lal Yadav और Akshara Singh के नए गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, 3 मिलियन का आकड़ा किया पार

होली का त्योहार आते ही भोजपुरी गानों का सिलसिला शुरू हो जाता है. वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गाने हमेशा ही छाया में रहते हैं. इसी बीच उनका एक और नया गाना रिलीज हो गया है, जिसने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. उनके इस गाने का नाम ‘पिठईया’ है, जिसमें उनके साथ अक्षरा सिंह भी हैं. आखिर दुल्हन को शादी से पहले क्यों लगाई जाती है महेंदी? जानिये इसकी वजह

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का यह गाना 22 फरवरी को रिलीज हुआ था और महज तीन दिनों में यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है. इस वीडियो सॉन्ग को अब तक 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी के साथ उनके इस गाने को 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. अक्षरा और खेसारी का ये होली सॉन्ग खूब धमाल मचा रहा है.

बता दें, यह भोजपुरी होली सॉन्ग ‘पिठैया’ ब्लू बीट भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है. ये पूरा गाना खाती भोजपुरिया स्टाइल में है. गाने में देखा जा सकता है कि खेसारी और अक्षरा जीजा हैं. होली के इस गाने में जीजा और भाभी की हंसी देखने को मिल रही है. इसके साथ ही अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के जोरदार डांस मूव्स और एक्सप्रेशन भी लोगों को देखने को मिल रहे हैं.

वहीं इस गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखा है और इसका म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. इसके साथ ही इस गाने को ईशान-विवेक ने प्रोड्यूस किया है और आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है।

https://youtu.be/GZYT11KmxKU

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *