धक-धक गर्ल Madhuri Dixit में 54 साल में अपनी बोल्डनेस से लोगों को किया घायल, पहनी बिना आस्तीन की….

अपने अंदाज से सभी को घायल करने वाली माधुरी दीक्षित ने अब ओटीटी पर भी डेब्यू कर लिया है. उनकी वेब सीरीज द फेम गेम शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। द फेम गेम में माधुरी ने सुपरस्टार अनामिका की भूमिका निभाई है। सीरीज को धर्मेटिक एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। पहले इस सीरीज का नाम फाइंडिंग अनामिका था लेकिन अब इसे बदलकर द फेम गेम कर दिया गया है। Pak हसीना Veena Malik न्यूड फोटोशूट कराने के बाद भी मर्दों से होती थी बुरी तरह जलन, वजह सुनकर हो जायेंगे दंग

वहीं इस फिल्म की स्क्रीनिंग बीती रात रखी गई थी. माधुरी स्क्रीनिंग में डॉ. श्रीराम नेने के साथ पहुंचीं। इवेंट में माधुरी का लुक देख सभी के होश उड़ गए. 53 साल की माधुरी इस उम्र में भी अपनी खूबसूरती से यंग हीरोइनों को मात देती नजर आईं। इस दौरान उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी।

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई थीं। वह आखिरी बार करण जौहर की फिल्म कलंक में नजर आई थीं। माधुरी ने बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। एक समय था जब इंडस्ट्री में सिर्फ वो ही बजते थे। वेब सीरीज की स्क्रीनिंग में माधुरी दीक्षित ब्लैक कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने पति के साथ खुले बालों और मुस्कान के साथ पोज दिया।

इवेंट में पहुंची माधुरी दीक्षित को देखकर सभी के होश उड़ गए। उनके अंदाज और अंदाज को देखकर कैमरामैन ने आनन-फानन में तस्वीरें क्लिक कर लीं। माधुरी दीक्षित और उनके पति ने निर्देशक कबीर खान और मिनट माथुर के साथ भी पोज दिए। इस दौरान वह मिनी साड़ी में नजर आईं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *