पहली ही मुलाकात में दिल दे बैठे थे Rajinikanth, प्रपोज करने के बाद इस बात को लेकर घबरा रहे थे सुपरस्टार …

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की शादी को 41 साल हो चुके हैं। बॉलीवुड समेत साउथ की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके रजनीकांत ने 26 फरवरी 1981 को लता रंगाचारी से शादी की। शादी के बाद रजनीकांत और लता दो बेटियों ऐश्वर्या और सौंदर्या के माता-पिता बने। वैसे कम ही लोग जानते हैं कि रजनीकांत और लता की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। Divya Bharti ने महज 18 की आयु में ही बदल दिया था अपना धर्म, तब की थी शादी, 11 महीने के बाद ही….

पहली ही मुलाकात में लता को दिल दे बैठे थे रजनीकांत..

बात 1981 की है, जब रजनीकांत फिल्म ‘थिल्लू मल्लू’ की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रजनीकांत को एक इंटरव्यू के लिए रिक्वेस्ट आई। यह अनुरोध एक कॉलेज पत्रिका से आया है। कॉलेज की ओर से इंटरव्यू लेने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि लता रंगाचारी थीं। इंटरव्यू के लिए आई लता को देखकर रजनीकांत अपना दिल दे बैठे। इंटरव्यू के दौरान दोनों काफी कंफर्टेबल थे, जिसकी मुख्य वजह इन दोनों का बैंगलोर से ताल्लुक होना था। इंटरव्यू के अंत में रजनीकांत ने लता रंगाचारी को शादी के लिए प्रपोज किया।

रजनीकांत का प्रस्ताव सुनकर लता पहले तो हैरान रह गईं। हालांकि बाद में लता ने मुस्कुराते हुए कहा कि इसके लिए उन्हें अपने माता-पिता से बात करनी होगी। प्रपोज करने के बाद रजनीकांत यह सोचकर बहुत घबरा गए थे कि पता नहीं लता के माता-पिता शादी के लिए राजी होंगे या नहीं। हालांकि, सौभाग्य से माता-पिता दोनों सहमत हो गए। इसके बाद रजनीकांत और लता ने 26 फरवरी 1981 को शादी कर ली।

रजनीकांत की 2 खूबसूरत बेटियां हैं

रजनीकांत और लता की दो बेटियां हैं। बड़ी का नाम ऐश्वर्या है, जबकि छोटी का नाम सौंदर्या है। ऐश्वर्या की शादी साउथ के मशहूर अभिनेता धनुष से हुई थी। हालांकि इसी साल जनवरी में धनुष और ऐश्वर्या का तलाक हो गया। आपको बता दें कि धनुष ने बॉलीवुड फिल्मों रांझणा, शमिताभ और अतरंगी रे में काम किया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *