अब फ्री में ही आएगा आपके घर पर 4G JIO Phone, साथ ही दो साल के लिए मिलेगा वैधता-डाटा-कॉलिंग भी, और क्या चाहिए…

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स को एक से बढ़कर एक प्लान मुहैया कराती है। Jio ने Airtel, Vodafone-Idea की टक्कर में कई ऐसे प्लान पेश किए हैं जो यूजर्स को कई बंपर बेनिफिट्स मुहैया कराते हैं। ठीक ऐसा ही एक प्लान है 1,999 रुपये का। इस प्लान में यूजर्स को न सिर्फ डेटा, कॉलिंग जैसे प्लान दिए जा रहे हैं बल्कि JioPhone भी दिया जा रहा है और वह भी बिल्कुल फ्री। इस प्लान में आपको और भी कई फायदे मिल रहे हैं। इनकी वैलिडिटी 2 साल की होती है। तो आइए जानते हैं इस प्लान की डिटेल्स। बॉलीवुड के किंग Shahrukh Khan के बेटे की इस हरकत से बाप की इज़्ज़त पर हुई बेईज्जत, बाप का सपना हुआ चकनाचूर..

1,999 रुपये के प्लान में क्या मिलेगा:

आप पहले से ही योजना की लागत जानते हैं। इसके फायदों की बात करें तो इसमें कॉल करने के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। वहीं, कुल 48 जीबी डेटा दिया जाएगा। साथ ही पूरे दो साल की वैलिडिटी भी दी जा रही है। Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को JioPhone 4G फ्री दिया जा रहा है।

जियोफोन 4जी की विशेषताएं:

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही, इसमें एसडी कार्ड स्लॉट के साथ अल्फ़ान्यूमेरिक कीपैड है। वहीं, हेडफोन जैक भी उपलब्ध कराया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें टॉर्च लाइट, रिंगटोन, कैमरा, माइक्रोफोन और स्पीकर, कॉल हिस्ट्री और फोन कॉन्टैक्ट्स आदि शामिल हैं। फोन में बैटरी की बात करें तो यह 1500mAh की है। यह 9 घंटे तक का टॉक टाइम प्रदान करता है। फोन में 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड दिया गया है। 0.3 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा भी है। हिंदी, अंग्रेजी सहित 18 भाषाओं का समर्थन किया गया है। यह My Jio, JioPay, JioCinema, JioSaavn, JioGames, JioRail, WhatsApp, GoogleAssistant, JioVideocall, Messages जैसे प्री-इंस्टॉल ऐप के साथ आता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *