अक्षरा सिंह और पवन सिंह के इस Bhojpuri Song ने मचा दिया तहलका, बोल्डनेस की हदे की पार…

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह के गानों के लिए दर्शकों का क्रेज ऐसा है कि आप दुनिया के किसी भी कोने में जाएं तो आपको लोग पवन के गाने बजाते और उस पर थिरकते हुए मिल जाएंगे. पवन सिंह के साथ भोजपुरी की सुपर हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की जोड़ी को दर्शक सबसे रोमांटिक जोड़ी मानते हैं, हालांकि अब ये दोनों पर्दे पर साथ नजर नहीं आते, लेकिन इनके पुराने गाने आज भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. . यूट्यूब और सोशल मीडिया पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह की आग जारी है. ‘Taarak Mehta’ की बबीता जी ने दिखाया सिजलिंग अंदाज, हाई स्लिट गाउन में बिखेरे जलवे

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. फिल्म ‘पवन राजा’ के इस सुपरहिट गाने ‘ललिया चुस राजा जी’ के वीडियो ने यूट्यूब का पारा चढ़ा दिया है, इस वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सुपर रोमांटिक अंदाज और दोनों के बीच की केमिस्ट्री उतनी ही खतरनाक और सुपर है. हमेशा की तरह सेक्सी।

इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस देख आपके पसीने छूट जाएंगे. अक्षरा सिंह जितनी हॉट लग रही हैं उतने ही गाने के वीडियो में पवन सिंह का अंदाज दबंग है. पवन सिंह और निधि झा की फिल्म ‘पवन राजा’ का ये सुपरहिट रोमांटिक गाना ‘ललिया चुस राजा जी’ यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने ने यूट्यूब पर आग लगा दी है. इस गाने के वीडियो में दोनों का डांस और कातिलाना रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, दर्शक भी इस गाने के बोल खूब पसंद कर रहे हैं और खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *