Malaika Arora ने पहनी इतनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, लोग हो गए दीवाने…

मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने स्टाइल की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। वह अपने आउटफिट की वजह से हर जगह छाई रहती हैं। उनके स्टाइल को कॉपी करना हर कोई पसंद करता है। गुरुवार को नवविवाहित फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के लिए पार्टी रखी गई। इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा भी पहुंचीं। Anusha sharma ने पहन लिया इतना डीप नेक ब्लाउज, हो रही है चर्चा, पर पहले इसके बारे में जान ले….

मलाइका अरोड़ा अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी में पहुंचीं। मलाइका की गर्ल गैंग ब्लैक आउटफिट में नजर आई। पार्टी में सबकी निगाहें मलाइका अरोड़ा पर टिकी रहीं। उन्होंने ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहना हुआ था। जिसमें साइड से कट लगा था। इस आउटफिट में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस आउटफिट के साथ मलाइका ने सिंपल मेकअप किया था और पोनीटेल बनाई थी। उनका ये लुक सभी को पसंद आ रहा है और ये वायरल हो रहा है.

मलाइका ने अपनी गर्ल गैंग के साथ फोटोग्राफर्स को भी पोज दिए। उनकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं। मलाइका के इस लुक को देखकर उनके फैंस की सांसें थम गई हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे देखकर उनके फैन्स दीवाने हो जाते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *