मुकेश खन्ना: अक्षय कुमार और अजय देवगन शक्तिमान बनने लायक नहीं और शाहरुख़ मेरे विरादरी के नहीं

90 के दशक में धमाल मचाने वाले सुपरहीरो शो ‘शक्तिमान’ को भला कोई कैसे भूल सकता है। मुकेश खन्ना ने अपने इस शो में शक्तिमान और गंगाधर का किरदार निभाया था जो बच्चों के बीच खूब पॉप्युलर हुआ था। लॉकडाउन की वजह से दूरदर्शन पर कई पुराने शोज शुरू हुए हैं। ऐसे में कुछ समय पहले ही शक्तिमान भी शुरू हुआ है। इसी बीच ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि शक्तिमान का दूसरा पार्ट भी आएगा। इन खबरों के आने के बाद फैन्स मुकेश खन्ना को नए वर्जन के शक्तिमान के लिए नाम सजेस्ट कर रहे हैं। Viral video : शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को बुरी तरह धक्के मारकर घर से निकाला बाहर, देखिए वायरल वीडियो…

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, मुकेश खन्ना को लगता है कि टाइगर श्रॉफ शक्तिमान का रोल के लिए फिट नहीं बैठेंगे। उनका कहना है कि टाइगर का चेहरा धार्मिक फील नहीं देता है। मुकेश खन्ना ने कहा, एक्शन की वजह से शक्तिमान फेमस नहीं हुआ था। ये सुपरपावर्स, मैसेज और जिंदगी की वैल्यू को लेकर नोटिस किया गया था।

मुकेश खन्ना ने यह भी कहा कि सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन या अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स भी शक्तिमान नहीं बन सकते क्योंकि उनकी पहले से ही एक इमेज है। मुकेश खन्ना ने यह भी कहा कि वह खुद शक्तिमान का रोल प्ले करने पर जोर नहीं दे रहे हैं, लेकिन उन्हें इस बात पर जोर देना है कि नए वर्जन को कैसे परोसें। मुकेश खन्ना ने यह भी कहा कि, ‘शक्तिमान’ का नया वर्जन एकता कपूर की ‘महाभारत’ जैसा तो बिल्कुल भी नहीं हो सकता, जो उन्होंने 2008 में बनाई थी। द्रौपदी के कंधे पर टैटू लगा दिया था।

https://www.instagram.com/p/CZzrUJhBSZL/

मुकेश खन्ना ने कहा था कि, ‘मैं अक्षय कुमार को शक्तिमान नहीं बना सकता, मैं अजय देवगन को शक्तिमान नहीं बनने दे सकता। वे अच्छे अभिनेता हैं। मैं शाहरुख खान को शक्तिमान का रोल भी नहीं करने दे सकता क्योंकि उनके पास मेरी जैसी छवि नहीं है।”

वहीं जब मुकेश खन्ना से बॉलीवुड में अन्य सुपरहीरो जैसे ‘कृष’ और ‘रा.वन’ के बारे में उनके विचार पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, ‘कृष कोई सुपरहीरो नहीं है। उसने अपने पिता को ही बचाया है, अब तब सुपरहीरो बन सकता है जब वह पूरी दुनिया को बचाए। हालांकि ‘कृष 3’ में वह दुनिया को बचाते हुए नज़र आए थे। वहीं शाहरुख खान की फिल्म रा.वन पर मुकेशन खन्ना ने कहा था कि “निश्चित रूप से वह सुपरहीरो नहीं है। मुझे खेद है, शायद शाहरुख को बुरा लगे, लेकिन रा.वन सुपरहीरो नहीं है।”

टीजर में दिखी ‘शक्तिमान’ की झलक

मुकेश खन्ना द्वारा रिलीज किए गए शक्तिमान का टीजर की हुआ है। जिसमें शक्तिमान की हल्की सी झलक देखने को मिली। शक्तिमान का वो गोल्डन सुरक्षा कवच, गंगाधर का चश्मा और बैकग्राउंड में बेहद गंभीर म्यूजिक सुनाई देता है। इस दौरान शहर में बड़ी बड़ी बिल्डिंग्स और उनमें पड़ती काली परछाई भी दिखाई देती है। टीजर देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *