अंबानी के बेटे की शादी में ऐश्वर्या और उनकी बेटी Aaradhya बनी शो स्टॉपर, दोनों की जोड़ी देख लोग बोले किसी नजर न लगे

अभी हाल ही में अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी शादी के बंधन में बंध गए! और अब चारों तरफ बस होने की चर्चाएं चल रही है ऐसे में अनमोल अंबानी और उनकी पत्नी की शादी से जुड़ी हुई कुछ तस्वीरें और वीडियो भी इस दौरान जमकर वायरल हो रहे हैं वहीं इस जोड़ी की शादी में राजनेताओं के अलावा बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी भी पहुंचे हैं ऐसे में अंबानी की बेटी की शादी में बच्चन परिवार भी छाया रहा है दरअसल शादी में शामिल हुई ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की फोटो भी इस समय वायरल हो रही है! वही मां बेटी सुर्ख लाल आउटफिट में नजर आ रही है! जब Malaika Arora सरेआम पुलिस वाले से करने से लगी फ्लर्ट , बदले में पुलिस वाले कर दिया ये बड़ा काम.., देखें वीडियो

टीना अंबानी के बेटे अनिल अंबानी की शादी में बहुत ही ऐश्वर्या राय लाल रंग का लहंगा पहनी हुई दिखाई दी वहीं उनका लहंगा पर गोल्डन कलर का वध हुआ था ऐसे में उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी लाल रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत दिखाई दी इतना ही नहीं बल्कि टीना अंबानी के बेटे की शादी में हेमा मालिनी भी पहुंची थी और इस मौके पर उन्होंने लाल गोल्डन साड़ी पहनी हुई थी जिसमें है बेहद खूबसूरत लग रही थी!

इस मौके पर हेमा मालिनी ने जया बच्चन और सुप्रिया सुले के साथ पोज दिए। पोज देते हुए तीनों बेहद खुश नजर आ रहे थे। अनमोल अंबानी की शादी में बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची ऐश्वर्या राय। मां-बेटी ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था। दोनों की फोटो वायरल हो रही है. उनके साथ अभिषेक बच्चन भी नजर आ रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *