इस बार तो Urfi Javed ने कर दी हद्द पर, कपड़े की जगह पेपर लपेट कराया हॉट फोटोशूट, लोगो ने कहा….

बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियों में रहने वाली ऊर्फी जावेद अपने अब अजीबो-गरीब फैशन स्टेटमेन्ट के चलते अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं और वही अपने कपड़ों को स्टाइलिश के लिए कई बार उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता रहा है! ऐसे में उर्फी जावेद ने भी शायद इस ट्रोलिंग में छिपी हुई सूरत का सबक सीख लिया है इसलिए तो मौका मिलते ही ऐसे कपड़े पहन कर कैमरे के सामने आ जाती हैं जो उन को सुर्खियों में ला देता है लेकिन इस बार तो उर्फी जावेद ने ऐसा ही कमाल कर दिया जिसको देखकर लोग हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और एक बार फिर से उनको ट्रोल्स के निशाने पर आना पड़ गया है! Akshay Kumar की Priyanka Chopra के साथ इस घिनौनी हरकत के पीछे पत्नी ट्विंकल ने जड़ दिया जोरदार थप्पड़, हुआ बबाल…

दरअसल विरल बयानी ने ऊर्फी जावेद का एक वीडियो अभी शेयर किया है जिसमें अभिनेत्री सिल्वर फॉयल लपेटे हुए दिखाई दे रही है वहीं ऊर्फी जावेद ने सिल्वर फॉयल इस अंदाज में लपेटा हुआ है जैसे कि ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहनी हो जैसे इतना काफी नहीं था वही सिर पर उसी फॉइल का मुकुट भी बनाकर लगा लिया है तो वैसे भी सवाल तो उठाई है कि उर्फी जावेद ने यह स्वैग क्यों किया? तो इसका जवाब वीडियो के अंत में अधिकार मिल ही जाता है दरअसल अभिनेत्री ने मशहूर सिंगर रिहाना के एक मेट गाला लुक को कॉपी करते हुए सिल्वर मॉडल से अपनी ड्रेस को तैयार किया है जो कि सिंगर ने साल 2018 में सपोर्ट किया था!

https://www.instagram.com/reel/CW2fSE9KnmC/

वहीं अब जाहिर है कि उर्फी जावेद के इस बोल्ड एंड बीयर्ड अवतार को लोक पचा तो नहीं पा रहे हैं और कमेंट पर कमेंट करते जा रहे हैं और एक बेहद ही निराश फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि हे भगवान इसने तो सिल्वर फॉयल के मायने ही बदल दी है वहीं एक अन्य ने लिखा कि कमाल का टैलेंट है मेट गाला में तो नहीं मीना बाजार में खड़ा कर दो इसको!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *