Salman Khan की पूर्व भाभी Malaika Arora ब्रा पहनना ही भूल गई, देखें Exclusive Video हो रही है जबरदस्त वायरल

जैसा कि आपको मालूम होगा कि मलाइका अरोड़ा 48 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी उनका फैशन सेंस और फिटनेस किसी कम उम्र की लड़की के जैसा है! वही वह अक्सर ही अपनी ड्रेस और खूबसूरती के चलते तो सुर्खियों में बनी रहती हैं! इतना ही नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती हैं और अपने चाहने वालों के बीच अपने से जुड़ी हुई कुछ तस्वीरें और वीडियो को सर ही शेयर करते रहते हैं! जब Malaika Arora ने पहनी ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया पर लोगो ने किया ट्रॉल, कहा: अरे कुछ नीचे भी पहन लेती..

वही इस बीच एक और उनका वीडियो वायरल हो रहा है दरअसल हाल ही में एक लग्जरी घड़ी निर्माता चौपड़ कि हैप्पी सपोर्ट की 25 वीं वर्षगांठ में अभिनेत्री पहुंची है वहीं इसी कार्यक्रम में जैकलिन फर्नांडीस से लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना हीरोइन सबसे ज्यादा ध्यान तो मलाइका अरोड़ा ने अपनी तरफ खींच लिया और इसकी वजह थी उनकी ड्रेस! मलाइका अरोड़ा हरे रंग की पूरी बाजू वाले ब्लाउज में नजर आए हैं और वह साटन का बिलाउज था!

वही इस ड्रेस में मलाइका अरोड़ा बड़े ही कमाल की लग रही थी और इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ढीला बांधा हुआ था वही मेकअप भी उन को चांटा लगा रहा था लेकिन इस पूरे इवेंट में हर किसी की नजर मलाइका अरोड़ा पर ही टिकी हुई थी हालांकि उनके ढीले ढाले ब्लाउज को देखकर लोगों ने उनको ट्रोल तक सुनना शुरू कर दिया! एक ने तो यहां तक कह दिया कि आप ब्रा पहनना भूल गए थे क्या? वही अभिनेत्री को इसको लेकर काफी ज्यादा ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ रहा है!

https://youtu.be/37opwBASQTE

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *