Taarak Mehta शो की सोनू ने अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट पर बढ़ाया गर्मी का पारा, इतने छोटे कपड़ों में…..

टीवी पर टॉप रेटेड और सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा, अभिनेता भी सोशल मीडिया सनसनी बनकर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक्ट्रेस निधि भानुशाली भी उन्हीं में से एक हैं। जो शो में सोनू भिड़े के नाम से फेमस हुए। भले ही वह अब शो का हिस्सा नहीं हैं, फिर भी नेटिज़न्स उन्हें सोनू के रूप में संबोधित करते हैं। अब उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. ये व्यक्ति 22 साल से कम्पनी में कर रहा था काम काम से खुश होकर मालिक ने दे दी इतनी महंगी कार कीमत जानकर हो जाओगे हैरान।

निधि भानुशाली ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने कूल हेयरडू के साथ ट्रेंडी ब्रालेट और पैंट पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इस बोल्ड अवतार में उनकी मिरर सेल्फी वायरल हो रही है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘यहां देखने के लिए कुछ नहीं है, बस एक नया जोश है.

https://www.instagram.com/p/CWnPJjususR

इस तस्वीर को देखने के बाद जहां कुछ लोग निधि की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं उनकी क्लास लेने वालों की भी कमी नहीं है. लोग उन्हें याद दिला रहे हैं कि उन्होंने एक ऐसा किरदार निभाया है जिसे हर भारतीय पिता अपनी बेटी को याद करते हुए देखता है। वहीं कुछ लोगों ने मजाकिया अंदाज में यहां निधि की टांग खींची है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *