Salman Khan की बहन Arpita Khan बनी करोड़ों की मालकिन, मुंबई के इस VIP एरिया में खरीदा आलीशान बंगला…

अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात की जाए तो सलमान खान का नाम काफी बड़ा नाम है वहीं सलमान खान कभी अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियों में रहते हैं तो कभी अपने परिवार के चलते लेकिन सुर्खियों में तो बनी ही रहते हैं वहीं सलमान खान खासतौर से अपनी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा से बेहद ज्यादा प्यार करते हैं और यह बात भी किसी से छिपी हुई नहीं है! 200 रुपए से भी कम में मिल रहा जबरदस्त प्लान, JIO, Airtel और Vi के देखे बेस्ट बेनिफिट्स वाले प्लान

हालांकि आपको बता दें कि अर्पिता खान ने आयुष शर्मा से शादी की थी वहीं मिल रही जानकारी के अनुसार शादी करने के बाद सही दोनों एक साथ एक रेंटेड यानी कि किराए के घर में रह रहे थे लेकिन अब तो खबर यह सामने आ रही है कि अर्पिता शर्मा ने अब मुंबई में अपना खुद का एक लग्जरी ने खरीद लिया है और जिसकी कीमत भी करोड़ों में बताई जा रही है!

दरअसल जानकारी के अनुसार इस प्रॉपर्टी का रजिस्ट्रेशन 4 फरवरी को हो चुका है और इसके लिए 4000000 रुपए की स्टाम्प ड्यूटी भी चुकाई है! वही इतना भी बताया जा रहा है कि अर्पिता खान शर्मा ने इस प्रोजेक्ट के तहत यह प्रॉपर्टी को खरीदा है उसमें केवल 3 बीएचके और 4 बीएचके अपार्टमेंट भी उपलब्ध है! वही आपको बता दें कि अर्पिता खान शर्मा का यह नया घर 1750 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है और इसके साथ चार कार के लिए पार्किंग भी साथ में मिली है!

वहीं जानकारी के अनुसार अर्पिता और आयुष शर्मा के घर का रेंट प्रति स्क्वायर फीट 60000 से ₹65000 के आसपास है प्रॉपर्टी मुंबई जिमखाना के करीब स्थित है और यहां पर किराए पर कोई भी प्रॉपर्टी 200000 तक के प्रति महीने के किराए पर मिल जाती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *