आखिर क्यों सुपरहिट फिल्में करने के बाद भी विदेशी एक्ट्रेस ग्रेसी को बनना पड़ा साध्वी, जानें पीछे की वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर कदम रखने के लिए कई सारे ऐसे कलाकार भी होते हैं जिनको अपने आप को साबित करने के लिए काफी सज्जादा मशक्कत करनी पड़ती है तब आकर वह कहीं इंडस्ट्री में सफल हो पाते हैं लेकिन इस इंडस्ट्री में बहुत से कलाकार तो ऐसे भी खुश किस्मत हैं जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म के बदौलत शोहरत और पहचान हासिल कर ली लेकिन इसके बाद कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली तो कभी उनकी आने वाला क्लियर ही पता नहीं कहां गायब हो गया! बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन Kangana Ranaut के शो में सभी के सामने उतार वा दिए कपड़े, ट्रेलर रिलीज होते ही मचा बबाल…

दरअसल जिस अभिनेत्री के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी और इस फिल्म ने तो हमको रातों-रात स्टार ही बना दिया था लेकिन इस फिल्म के बाद से ही वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई और आज गुमनामी की जिंदगी जी रही है!

https://www.instagram.com/p/CRi3oZPpEqN

दरअसल हर किसी ने किया आपने फिल्म लगान तो अच्छी देखी होगी यह फिल्म लोगों को आज भी काफी याद है और आज भी लोग इसको देखना काफी पसंद करते हैं इस फिल्म की स्टोरी ने लोगों का दिल जीत लिया था वहीं इस फिल्म में आमिर खान के साथ एक अभिनेत्री को भी देखा होगा तो हम बताते हैं कि आजकल वह अभिनेत्री क्या कर रही है और अपनी पहली फिल्म के सुपरहिट होने के बावजूद भी अब बॉलीवुड में नजर क्यों नहीं आती?

दरअसल आमिर खान के साथ दिखाई देने वाली अभिनेत्री का नाम है ग्रेसी! जिन्होंने मनोरंजन की दुनिया में छोटे पर्दे पर अपना कदम रखा था लेकिन उन्होंने कभी भी यह नहीं सोचा था कि उनकी पहली फिल्म उनको रातों रात स्टार बना देगी! वही बता दे कि ग्रेसी सिंह हाल ही में उन्होंने अपना 41 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है और ऐसे में उन्होंने फिल्म रोल निभाया था वहां पर वह एक भोली भाली गांव की एक लड़की होती है जो कि हमेशा ही आमिर खान के समर्थन में हमेशा खड़ी रहती थी! ऐसे में हर किसी को यही लग रहा था कि इतनी लोकप्रियता हासिल करने वाली यह अभिनेत्री बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी लंबे समय तक अपनी आने वाली है!

लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हो पाया है फिल्म लगान के बाद किसी और बॉलीवुड की और कई सारी फिल्मों में उनको देखा भी गया है लेकिन इतना ही नहीं उन्होंने अजय देवगन के साथ भी काम किया है फिल्म गंगाजल आप लोगों को याद ही होगी इसके बाद उन्होंने सुपरहिट फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में संजय दत्त के साथ भी काम किया इतनी बड़ी बड़ी फिल्मों में काम करने के बावजूद भी आज वह गुमनामी की जिंदगी जी रही है और इंडस्ट्री से काफी दूर है!

दरअसल कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बावजूद भी अचानक ही अभिनेत्री को काम मिलना ही बंद हो गया जिससे वह निराश होकर बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ दी और बाद में वह एक संस्था ब्रह्मकुमारी को उन्होंने ज्वाइन कर लिया जहां अब वह साध्वी की तरह अपना जीवन व्यतीत कर रही हैं और सभी दुनियादारी को छोड़कर सब से अलग है यहां को बता दे कि 41 साल की हो चुकी अभिनेत्री उन्होंने अभी तक शादी नहीं की क्योंकि इस संस्था से जुड़ी हुई हैं वहां पर स्त्रियां शादी नहीं करती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *