Paytm को इस्तेमाल करने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी, बिना गारंटी के मिलेगा 5 लाख रु का लोन, जाने कैसे

PAYTM LOAN | PAYTM FOR BUSINESS APP : अगर आप किराने की दुकान चलाते हैं या छोटा-मोटा कारोबार करते हैं तो यह खबर आपके बहुत काम की है। डिजिटल भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी पेटीएम छोटे व्यवसायों को 5,00,000 रुपये तक का ऋण दे रही है। पेटीएम ने कम ब्याज दरों पर 5 लाख रुपये तक के संपार्श्विक-मुक्त तत्काल ऋण की पेशकश करने के लिए अनुसूचित वाणिज्यिक बैंकों और एनबीएफसी के साथ भागीदारी की है। बॉलीवुड की एक्ट्रेस और मॉडल Urvashi Rautela से ज्यादा खूबसूरत है उनकी मम्मी, वीडियो देख लोग हुए कंफ्यूज बोले समझ..

कर्ज चुकाने के लिए कंपनी ने रोजाना EMI का विकल्प दिया है। इसका मतलब है कि व्यवसायी दैनिक किश्तों में ऋण चुका सकेंगे। PAYTM FOR BUSINESS APP में ‘मर्चेंट लेंडिंग प्रोग्राम’ से लोन लिया जा सकता है। PAYTM के ऐप का एल्गोरिदम तय करेगा कि कौन लोन के लिए योग्य है और कौन नहीं। इस APP का एल्गोरिदम तय करता है कि व्यापारी PAYTM पर व्यापारी द्वारा किए गए दैनिक निपटान के आधार पर ऋण चुकाने में सक्षम है या नहीं।

समय से पहले ऋण चुकाने के लिए कोई शुल्क नहीं

ऋण के लिए आवेदन करने से लेकर ऋण वितरण तक की प्रक्रिया पूरी तरह से डिजिटल है और इसके लिए किसी अतिरिक्त दस्तावेज की आवश्यकता नहीं है। ऋण पूर्व भुगतान मुख्य रूप से PAYTM के साथ व्यापारी के दैनिक निपटान से एकत्र किया जाता है और इन ऋणों पर कोई पूर्व भुगतान शुल्क नहीं है।

5 चरणों में कर्ज प्राप्त करें

PAYTM FOR BUSINESS APP होम स्क्रीन पर ‘बिजनेस लोन’ आइकन पर टैप करें और अपने लिए उपलब्ध ऑफर्स की जांच करें। आप अपनी आवश्यकता के अनुसार ऋण राशि को बढ़ा या घटा भी सकते हैं।

एक बार जब आप राशि का चयन कर लेते हैं, तो आप ऋण राशि, संवितरण, कुल देय, दैनिक किस्त, कार्यकाल आदि का विवरण देख पाएंगे।

अपने विवरण की पुष्टि करें, चेक बॉक्स पर क्लिक करें और आगे बढ़ने के लिए ‘आरंभ करें’ पर टैप करें। आप अपने ऋण आवेदन को शीघ्रता से पूरा करने के लिए सीकेवाईसी से अपना केवाईसी विवरण प्राप्त करने के लिए अपनी सहमति भी दे सकते हैं।

अगली स्क्रीन पर, आप अपने पैन कार्ड डेटा, जन्म तिथि और ई-मेल पते जैसे विवरणों की पुष्टि या भर सकते हैं। एक बार हो जाने के बाद, आप ऑफ़र की पुष्टि के साथ आगे बढ़ सकते हैं। पैन विवरण सत्यापित होने के बाद, आपके क्रेडिट स्कोर की जांच की जाएगी और केवाईसी विवरण सत्यापित किया जाएगा।

अपना ऋण आवेदन जमा करने के बाद, ऋण राशि आपके बैंक खाते में वितरित कर दी जाएगी। कृपया सुनिश्चित करें कि अंतिम सबमिशन से पहले सभी विवरण सही हैं।

इतना लिया जा रहा कर्ज

लाइव मिंट की रिपोर्ट के मुताबिक औसत टिकट साइज में बड़े पैमाने पर इजाफा हो रहा है। अब 12-14 महीने की औसत अवधि के साथ 120,000 रुपये से 140,000 रुपये तक का कर्ज लिया जा रहा है। 25% व्यापारियों ने एक से अधिक बार ऋण लिया है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *