जब इस भारतीय क्रिकेटर पर Priyanka Chopra हार गई अपना दिल करना चाहती थी शादी, बताई आखिर क्यों नही हुई…

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग साल 2018 में शादी रचाई थी. प्रियंका का कहना है कि बेबी उनके और पति निक के लिए भविष्य का बहुत बड़ा हिस्सा है. जब भी वह परिवार आगे बढ़ाने की प्लानिंग करेंगे तो ऐसे में वह अपनी लाइफ को थोड़ा धीमे आगे बढ़ाना प्रिफर करेंगे. एक हॉलीवुड पोर्टल संग बातचीत में प्रियंका ने बताया कि भविष्य में वह मां बनेंगी, लेकिन जब भी ऐसा होगा तो उनकी और निक की लाइफ में वह क्या बदलाव देखती हैं, इसके बारे में भी प्रियंका ने बताया. एक्ट्रेस Lalita Bhabhi असल जिंदगी में भी है काफी बोल्ड एंड हॉट, अपने बड़े बड़े गोरे ब्रेस्ट की वजह लोगो का खींचती है ध्यान..

इस समय प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, दोनों ही काफी बिजी लाइफ जी रहे हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बिंदास होकर कहा कि हम प्रैक्टिस को लेकर इतने बिजी नहीं. साल 2019 में फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ के प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा से बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल किया गया था कि हां, हम पहले घर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. इसके बाद बेबी प्लानिंग करेंगे. दोनों ही चीजों को लेकर वह काफी पॉजिटिव हैं

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पास आज शोहरत की कोई कमी नहीं है, प्रियंका ने मिस वर्ल्ड बनने के बाद फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की, प्रियंका चोपड़ा आज दुनियाभर के फैंस के दिलों पर राज करती है, उन्होने 2018 में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ शादी कर ली, लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका ने शादी के लिये एक भारतीय क्रिकेटर को चुना था। आइये आपको पूरा मामला बताते हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने बताई वजह

जी हां, प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें उन्होंने शादी के लिए टीम इंडिया के इस क्रिकेटर को चुना था. यह वीडियो साल 2000 का है जब प्रियंका ने मिस इंडिया पीजेंट में भाग लिया था. जहां जज पैनल में शाहरुख खान भी शामिल थे. इस दौरान शाहरुख ने प्रियंका से सवाल करते हुए कहा कि मेरा सवाल थोड़ा काल्पनिक है, लेकिन आप किससे शादी करना चाहेंगी? इसके लिए उन्हें तीन ऑप्शन दिए गए

प्रियंका ने बताया किस भारतीय क्रिकेटर से करेंगी शादी?

हलाकि फेमिना मिस इंडिया 2000 के वक्त प्रियंका 17 साल की थीं। इस दौरान प्रियंका के एक जवाब ने ज्यूरी मेंबर्स को काफी प्रभावित किया था। वैसे प्रियंका चोपड़ा ने खुद इस बात को स्वीकारा था कि उनको शाहरुख खान पर क्रश है और दोनों के अफेयर के चर्चे भी कुछ समय तक रहे थे।

इसके प्रियंका का जवाब हैरान करने वाला था. प्रियंका ने कहा कि वो इंडियन स्पोर्ट्समैन मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी करना पसंद करेंगी. उन्होंने कहा कि मुझे गर्व होगा अगर मेरा पति ऐसा इंसान हो जिसपर पूरा देश नाज करे. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान फिल्म डॉन और डॉन-2 में साथ काम कर चुके हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *