फिल्मी दुनिया के मशहूर संगीतकार Bappi Lahiri आखिर क्यों इतना सोना पहनते थे, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान…

बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लाहिड़ी का निधन हो गया है। बप्पी दा ने लगभग 48 सालों तक अपने बेहतरीन गानों के जरिए दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। उन्होंने लगभग 500 फिल्मों में 5000 से अधिक गाने लिखे और गाए। बप्पी दा अपने म्यूजिक करियर के अलावा किसी और बात को लेकर भी सुर्खियों में रहते थे। उन्हें सोना पहनने का बहुत शौक था। एक इंटरव्यू में उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई। बॉलीवुड के इस टॉप निर्देशक की बेटी ने अपनी सेक्सी एंड बोल्ड अदाओं से पार की सभी हदें, पूल में हो गई….

पहनेगे ढेर सारा सोना

बप्पी दा ने कहा था कि वह अमेरिकी स्टार एल्विस प्रेस्ली के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने एल्विस को हर परफॉर्मेंस के दौरान सोने की चेन पहने देखा था। तब बप्पी अपने संघर्ष के दौर में थे और उन्होंने ठान लिया था कि जब वह सफल होंगे तो वह भी ढेर सारा सोना पहनेंगे। जब वे सफल हुए तो उन्होंने ऐसा ही किया और इतना सोना पहना कि उन्हें भारत का गोल्ड मैन कहा जाने लगा।

50 लाख का सोना

बप्पी दा के मुताबिक सोना भी उनके लिए काफी लकी साबित हुआ इसलिए उन्होंने इसे पहनना कभी बंद नहीं किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बप्पी दा के पास करीब 50 लाख का सोना था. उनकी कुल संपत्ति करीब 20 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

हिरे के भी शौकीन

बप्पी दा की तरह उनकी पत्नी चित्रानी को भी सोने और हीरे का शौक है। 2014 में उन्होंने बताया था कि उनके पास बप्पी दा से 967 ग्राम सोना, 8.9 किलो चांदी और 4 लाख रुपये कीमत के हीरे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *