विश्व सुंदरी Aishwarya Rai ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर कर दी बोल्डनेस की सभी हदें पार, वायरल फोटो ने मचा दिया धमाल

जब भी देश में विश्व सुंदरी का नाम लिया जाता है तो हर किसी की जुबान पर ऐश्वर्या राय का नाम आ जाता है वही ऐश्वर्या राय बच्चन की आज फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के अंदर फैली हुई है अभिनेत्री अपनी सुंदरता के साथ साथ एक बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस भी रखती हैं और इसी वजह से हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जब अभिनेत्री ने अपनी ड्रेसिंग सेंस के जलवे बिखेरने शुरू किए यहां आपको बता दें कि उनकी एक तस्वीर इस समय काफी ज्यादा सुर्खियों का विषय बनी हुई है उनकी है तस्वीर हाल ही की नहीं है बल्कि साल 2005 की है जब उन्होंने रेड कारपेट पर एक ऐसा लुक ले लिया था जिससे वहां मौजूद सभी हसीनाएं भी परेशान हो चुकी थी! Malaika को फैशन झाड़ना पड़ गया भारी, ब्रा लेट साइड इतनी ज्यादा खिसक गई, होना पड़ा शर्मिंदा

वही आपको बता दें कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर तो काफी दिन कोई ना कोई एक तस्वीर ही करती रहती हैं और उनको उनके फैंस के द्वारा काफी मिलता है इतना ही नहीं बल्कि उनके फैंस अभिनेत्री की पोस्ट पर कमेंट करते हैं लाइक करते हैं दिल खोलकर प्यार करते हैं! वही उनकी तस्वीरों में अभिनेत्री की ड्रेसिंग सेंस बी लाजवाब रहती है!

यह कहना भी गलत नहीं होगा कि ऐश्वर्या राय अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते ही लोगों को हैरानी में डाल देती हैं और इसी कड़ी में उनकी एक तस्वीर भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं! वायरल हो रही तस्वीर कांन्स के रेड कारपेट 2005 की है! जहां अभिनेत्री अपने हुस्न के जलवे रही है!

यहां की जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बीते 18 सालों से ही रेड कारपेट का हिस्सा बनी हुई है अभिनेत्री हर साल ही अपने लुक से हर किसी को हैरान कर देती हैं और ऐसा ही साल 2005 में भी देखने को मिला था जब अभिनेत्री ने अपनी ड्रेस से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी क्योंकि उन्होंने रेड कारपेट पर ब्लैक कलर की नेट की ड्रेस पहनी हुई थी!

वही बता दें कि उनके द्वारा पहनी जा रही इस ड्रेस में उनका गला का डीप नेक था और वेस्ट पर नेट से डिजाइन किया गया था इतना ही नहीं बल्कि ड्रेस की वेबसाइट से भी अभिनेत्री काफी ज्यादा स्टाइलिश लग रही थी और उनकी इसी बोर्ड ब्लैक ड्रेस में उनका लुक निखर कर आ रहा था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *