विश्व सुंदरी Aishwarya Rai की बुरी हरकत की वजह से ननद श्वेता बच्चन करनी लगी नफरत, कहा: वो कभी मुझे..

इस बात से तो कोई भी ऐतराज नहीं कर सकता कि ऐश्वर्या राय बच्चन जिस प्रकार से अपनी फैंस की टीपी है ठीक उसी प्रकार से अपने परिवार की भी लाडली है वहीं ऐश्वर्या राय एक परफेक्ट बहू के साथ शादी परफेक्ट मां भी है और इस बात से तो सभी लोग वाकिफ हैं लेकिन क्या आप सभी यह जानते हैं कि ऐश्वर्या राय की अपनी ननंद के साथ किस प्रकार की बॉन्डिंग है यह खुद श्वेता बच्चन ने ही खुलासा किया था! वैलेंटाइन डे पर Malaika Arora ने Arjun Kapoor के साथ रोमेंटिक फोटो शेयर कर दिया बड़ा बयान, चारो तरफ हो रही चर्चा..

दरअसल ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह कॉफी विद करण के एपिसोड का एक वीडियो है और इस एपिसोड में श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन पहुंचे थे! वही वायरल हो रहे इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि करण जौहर और श्वेता बच्चन के बीच रैपिड फायर राउंड चल रहा है और इस दौरान श्वेता से ऐश्वर्या राय के बारे में पूछा गया तो तब उन्होंने उनकी कुछ ऐसी आदतों के बारे में बताया जो कि उनको बिल्कुल भी पसंद नहीं है!

ऐसे में कॉफी विद करण के इस एपिसोड में ऐश्वर्या राय की नेता ने कहा है कि मुझे उनकी एक आदत यानी कि ऐश्वर्या राय की आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं आती वह यह है कि केवल ऐश्वर्या कभी भी कॉल या मैसेज का जवाब नहीं देती हैं साथ ही उनका टाइम मैनेजमेंट भी काफी खराब है!

https://www.instagram.com/reel/CZ1jqHYgYCP

वही इसके अलावा बताते चलें कि अमिताभ बच्चन ने अपनी भाभी यानी कि ऐश्वर्या राय बच्चन की तारीफ में कुछ शब्द भी बोले हैं अभिनेत्री को लेकर उन्होंने बताया है कि वह सेल्फमेड मजबूत महिला होने के साथ-साथ एक अच्छी माँ, बहू और भाभी है वही इस शो के एपिसोड के दौरान शिकायतों तारीफों का यह सिलसिला मजाक मस्ती के साथ चलता रहा लेकिन ऐश्वर्या राय के बारे में इन आदतों को जानकर उनके चाहने वाले भी काफी ज्यादा मजे ले रहे हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *