बॉलीवुड हसीना Urvashi Rautela ने बनाया नया विश्व रिकॉर्ड, गजरे से सजी पैरों तक लहराई चोटी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हर बार अपने स्टाइलिश फैशन को सबसे अलग और यूनिक रखती हैं. अब उन्होंने एक नया रिकॉर्ड बनाया है. उर्वशी ने बॉलीवुड में सबसे लंबी और सबसे घनी चोटी बनाकर नया रिकॉर्ड बनाया है। एक्ट्रेस इस इंडियन लुक हेयरस्टाइल में अपनी दोस्त की शादी में पहुंची थीं, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. जिस ग्रेस और खूबसूरती से उन्होंने अपनी पोनीटेल फ्लॉन्ट की, उसने सभी को प्रभावित किया है।

चांदी की झिलमिलाती साड़ी के साथ उनके पैर छूती हुई चोटी उन पर बहुत अच्छी लग रही है. उन्होंने सिर से पैर तक बालों पर गजरा भी लगाया है। हाथ में मैचिंग चूड़ियां और माथे पर मांगटीका उर्वशी के लुक में चार चांद लगा रही हैं। उन्होंने अपने पीक फ्लॉन्ट करते हुए कई वीडियोज शेयर किए हैं। इन पोस्ट पर उर्वशी के फैंस ने उन्हें कंप्लीट किया है।

https://www.instagram.com/p/CZ4kuirKngy

इस इंडियन क्लासिक लुक में उर्वशी अपने स्कूल बेस्ट फ्रेंड की शादी में पहुंची थीं। अभिनेत्री के आने से उनकी सहेली बहुत खुश थी। उन्होंने उर्वशी की तारीफ करते हुए कहा कि ‘उर्वशी ने भले ही बड़ी पहचान हासिल की हो लेकिन वह आज भी हमारे लिए नहीं बदली है। वे जैसे थे वैसे हैं। आज भी जब हम मिलते हैं तो खुलकर हंसती हैं। उसने इस दोस्ती को कायम रखा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *