हरियाणवी लड़की ने पंजाबी पर किया ऐसा डांस मचा हंगामा,वीडियो हुआ वायरल।

जैसा की आप सबको मालूम है इस समय देश के अंदर हरियाणवी गाने और हरियाणवी डांस का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है और ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि यूट्यूब उठाकर देख लीजिए जितने भी हरियाणवी गाने हैं या हरियाणवी डांस है उन सब पर लोगों ने किस प्रकार से प्यार बरसा रखा है इसका अंदाजा आपको लग ही जाएगा! Hardy Sindhu की उतर गई पेंट, साथ में खड़ी थी श्वेता तिवारी की बेटी पलक, ये सब देख श्वेता की बेटी ने दिया ये..

वहीं दूसरी ओर हरियाणवी डांस की जब बात की जाती है तो सबकी जुबान पर सपना चौधरी का नाम आ ही जाता है और ऐसे में एक समय वह भी था जब सपना चौधरी का क्रेज लोगों की दिल और दिमाग पर छाया रहता था! लेकिन अब थोड़ा सा समय बदल चुका है क्योंकि सपना चौधरी की शादी हो चुकी है तो ज्यादातर उनके गाने और डांस आने कम हो गए हैं!

लेकिन सपना चौधरी के बाद अब गोरी नागोरी जैसे डांसर का जमाना आ गया है और लोग उनके भी उसी प्रकार से दीवाने हुए जा रहे हैं जैसे कि कभी सपना चौधरी के हुआ करते थे! ऐसे में गोरी नागोरी हरियाणा स्टेज डांस की दुनिया में एक नई धड़कन बनकर उभरी है वही आपने उनके कई बार डांस भी देखे होंगे लेकिन जो अब हम आपको दिखा रहे हैं यह डांस काफी खास है क्योंकि यहां गोरी नागोरी दारू बदनाम कर दी के गाने पर तो फोन कर रही है और ऐसा डांस कर रही है कि हर किसी को नाचने पर मजबूर होना पड़ जाएगा वही ऐसे में जब गोरी नागोरी इस पर अपनी कमर मटका ती है तो वहां का माहौल ही कुछ और हैबन जाता है तो यहां पर देखिए इस पूरी वीडियो को-

https://youtu.be/E1C2PwIrKx4

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *