सौतेली मां Kareena Kapoor को Sara Ali Khan कभी नहीं बुलाएंगी मां, जानिए वजह

जब करीना की शादी हुई तो सैफ की बेटी सारा अली खान 17 की हो गयी थी. ऐसे में करीना को परिवार के सदस्यों में अच्छे से सामंजस बैठे इसके लिए करीना सफल रही, लेकिन फिर भी सारा बेबो को कभी मां नहीं बोलती. जब Salman Khan ने अपनी भाभी मलाइका और अर्जुन कपूर को पकड़ा था रंगों हाथ.

पिता सैफ़ ने कभी जोर नहीं डाला माँ बोलने को

एक शो के दौरान सारा से सैफ के सामने ही पूछा गया कि वो करीना को क्या बुलाती हैं? क्या वह छोटी मां कह कर बुलाती हैं? सारा ने इस बात पर खुलकर जवाब दिया कि उनके पिता ने कभी उन पर जोर नहीं डाला की वह उनकी दूसरी मां हैं. जिसके वजह से उन्होंने कभी दबाव महसूस नहीं हुआ कि वह उनको मां की तरह ट्रीट करे. उन्होंने बताया कि वो करीना को ‘के’ या ‘करीना’ ही कहकर बुलाती हैं और दोस्तों जैसा ही बांड है उनके बीच.

करीना ने सारा को कही थी ये बात

करीना को लेकर सारा ने ये बात भी बताया कि जब करीना कपूर ने कभी उनकी मां बनने की कोशिश नहीं की, उन्होंने बताया कि जब बेबो से उनकी मुलाक़ात हुई तो उन्होंने कहा था, देखो तुम्हरी मां बहुत शानदार व्यक्ति हैं मै बस ये चाहती हूँ कि तुम और मै फ्रेंडली रिश्ता शेयर कर सकें. इसके बाद सारा मजाकिया अंदाज़ में कहती हैं कि जब मै उनको छोटी मां जैसे टाइटल से बुलाती तो वो नर्वस ब्रेकडाउन हो जाता है.

जानें क्यों सैफ के साथ नहीं बल्कि मां अमृता के साथ रहती हैं सारा अली खान, खुद बताई थी वजह

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने अभी तक 3 फिल्में की हैं और 3 फिल्मों से ही उन्होंने फैन्स के दिल में खास जगह बना ली है। बता दें कि सारा हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान अपने मम्मी-पापा के रिलेशन और पिता सैफ के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात की थी। सारा का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सारा ने अमृता और सैफ के बारे में कहा था, ‘एक घर में एक दूसरे से नाखुश होकर रहने से अच्छा है कि आप अलग हो जाएं’। सारा ने कहा था कि तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं। सारा से जब पूछा गया कि वह अपने पिता के साथ क्यों नहीं रहती हैं तो उन्होंने कहा था, ‘मेरी मां ने मुझे बचपन से पाला है। इब्राहिम के होने के बाद से उन्होंने अपना पूरा समय हम दोनों को दे दिया था। मुझे किसी चीज की कोई कमी नहीं है। जब हम पापा से मिलते हैं तो उनके साथ भी अच्छा टाइम स्पेंड करते हैं।’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *