Ranveer Singh ने शेयर कर दिया अपनी पत्नी के साथ रामांस करते हुए सोशल मीडिया पर फ़ोटो, बताने लगे अपना एक्सपीरियंस

बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बेहद ही शानदार लगती है वही दोनों ही कुल अंदाज के लिए जाने जाते हैं और जब भी यह लोग साथ में होते हैं तो उनके चाहने वालों के चेहरे पर मुस्कुराहट भी आ जाते हैं वहीं इस जोड़ी का सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहना दिखाई देता है और दोनों ही एक दूसरे की टांग खींचने के साथ-साथ दूसरे के काम की तारीफ भी करते हुए नजर आ जाते हैं ऐसा ही हाल ही में उन्होंने यानी कि दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराईयां कार्यक्रम किया गया है और अपनी पत्नी दीपिका के अभिनय की तारीफ करते हुए रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं उन्होंने दीपिका पादुकोण को किस करते हुए फोटो भी शेयर की है! जब इंटरव्यू में Alia Bhatt ने कर दिया बड़ा खुलासा, कहा :- मैंने दुनिया को बिना बताए ही कर ली थी Ranbir Kapoor से शादी

वही बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को किस करते हुए फोटो को डाला है वही इस फोटो में दोनों समुंदर के किनारे खड़े हुए हैं रणवीर सिंह शर्टलेस हैं और दीपिका पादुकोण वाइट शर्ट पहनी हुई है! दोनों एक दूसरे को लिप लॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं! वहीं उनके चाहने वालों को इस जोड़ी की यह तस्वीर भी काफी ज्यादा पसंद आई है और लोग इमोजी की बौछार लगा रहे हैं! वही फोटो अपने आप में बेहद ज्यादा खास है! इस जोड़ी का यह रोमांटिक मोमेंट अट्रैक्टिव रहा है दोनों ही एक दूसरे के प्यार में खोये नजर आ रहे हैं!

https://www.instagram.com/p/CZ1m3zbBc4i/

वही इस तस्वीर को शेयर करने के साथ-साथ बोल अभिनेता रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा है कि डूबे डूबे एक दूजे में यहां, उर्जा से पूर्ण श्रेष्ठ उत्तम और उत्कृष्ट! क्या मास्टर क्लास परफॉर्मेंस है बेबी बहुत सही दिल की गहराइयों तक महसूस हुआ बेमिसाल परफॉर्मेंस आपने मुझे प्राउड फील कर आया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *