अभिनेत्री Rekha की तरह ही उनकी 6 बहने भी हैं बेहद सफल, जानिए किस किस फील्ड में अपना नाम कर रही है बुलंद

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लाखों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री रेखा जिनका नाम ही काफी है वहीं उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है यहां आपको बता दें कि उनकी 6 बहने है जो कि अपनी अपनी फील्ड में काफी सफल है! हालांकि अभिनेत्री रेखा तो हमेशा ही अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोर की जाती है और ऐसे में अभिनेत्री जहां पर भी जाते हैं वहीं महफिल अपने नाम कर लेती है ऐसे में अगर अभिनेत्री रेखा की बात तो होती ही रहती है लेकिन आज हम आपको बताएंगे उनकी छह बहनों के बारे में तो क्या आप जानते हैं कि रेखा की एक सगी बहन और 5 सौतेली बहन है और यह सभी बहने अपनी अपनी जिंदगी में अभिनेत्री की तरह ही कामयाब है! BIG DEAL: 8GB RAM और 256GB SSD वाला Lenovo लैपटॉप मिल रहा कौड़ियों के भाव, महज छोटी सी रकम और Laptop आपका

दरअसल बॉलीवुड की अभिनेत्री रेखा के पिता जेमिनी गणेशन दक्षिण फिल्मों में जाने-माने अभिनेता वहीं उन्होंने तीन शादियां की थी पहली पत्नी अला मिलूं से उनको 4 बेटियां और वहीं दूसरी पत्नी पुष्पा वाली से अभिनेत्री रेखा और उनकी बहन राधा हुई और ऐसे में तीसरी पत्नी सावित्री से भी उनको दो बच्चे हैं जिनमें से एक बेटी चामुंडेश्वरी और एक बेटा है और इस तरीके से रेखा की एक सगी बहने हैं और 5 सौतेली बहन है वही भले ही उनके पिता के साथ अभिनेत्री रेखा के रिश्ते अच्छे नहीं रहे हो लेकिन उनके सभी बहनों के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं तो चलिए जान लेते हैं सभी बहनों के बारे में-

रेवती स्वामीनाथन-

रेखा की सबसे बड़ी बहन डॉ. रेवती स्वामीनाथन हैं जो अमेरिका की जानी-मानी डॉक्टर हैं। रेवती एक विकिरण ऑन्कोलॉजिस्ट हैं। रेवती लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। रेवती की अपनी बहन रेखा के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

कमला सेल्वराज-

रेखा की दूसरी बहन का नाम कमला सेल्वराज है। बड़ी बहन रेवती की तरह कमला भी मशहूर डॉक्टर हैं। कमला चेन्नई में अस्पताल चला रही हैं। इस अस्पताल का नाम जीजी अस्पताल है। कमला से जांच कराने दूर-दूर से मरीज आते हैं। उनकी गिनती चेन्नई के नामी डॉक्टरों में होती है.

नारायणी गणेश-

रेखा की तीसरी बहन का नाम नारायणी गणेश है। दो बहनों के डॉक्टर बनने और एक बहन के अभिनेत्री बनने के बाद रेखा की तीसरी बहन ने कलम का रास्ता चुना और पत्रकार बन गईं। जी हां, नारायणी गणेश पत्रकार रह चुकी हैं और एक प्रमुख अखबार में काम करती हैं। नारायणी अच्छी स्थिति में काम कर रही हैं।

विजया चामुंडेश्वरी-

अब बात करते हैं रेखा की एक और बहन की जिनका नाम विजया चामुंडेश्वरी है। चामुंडेश्वरी पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट हैं। रेखा की अधिकांश बहनों ने चिकित्सा के क्षेत्र में हाथ आजमाया और आज अपने जीवन में सफल हैं।

राधा उस्मान सैयद-

रेखा की बहन राधा एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि उन्होंने इंडस्ट्री में ज्यादा नाम नहीं कमाया। शादी के बाद राधा ने फिल्में करना बंद कर दिया। आपको बता दें कि लंबे रिलेशनशिप के बाद राधा ने मॉडल उस्मान शहीद से शादी की थी। वह इस समय अमेरिका में रहती हैं। हाल ही में राधा, रेखा के साथ अरमान जैन की शाही शादी में पहुंचीं। रेखा के साथ ही राधा की खूबसूरती ने भी सभा में चार चांद लगा दिए थे।

जया श्रीधर-

रेखा की सबसे छोटी बहन का नाम जया श्रीधर है। जया इंटर न्यूज नेटवर्क में हेल्थ एडवाइजर के पद पर कार्यरत हैं। रेखा का जया के साथ बहुत गहरा रिश्ता है। अक्सर रेखा भी जया की मदद करती नजर आती हैं। इन सभी बहनों के बीच कितना प्यार है। जब जया के अस्पताल का उद्घाटन हुआ तो राधा को छोड़कर सभी बहनें मौजूद थीं। रेखा ने जया को बधाई भी दी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *