ग्लैमरस और खूबसूरती के मामले में Juhi Chawla से कम नहीं है उनकी बेटी, उनकी मासूमियत हर किसी को बना दे दीवाना

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मनमोहक मुस्कान से लोगों को दीवाना करने वाली जूही चावला ने लंबे समय तक बॉलीवुड इंडस्ट्री और लोगों के दिलों पर राज किया है वहीं अभिनेत्री जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता के साथ साल 1995 में शादी रचाई थी और वही इस शादी से उनको दो बच्चे भी वही बात की जाए उन बच्चों के नाम की तो उनकी बेटी का नाम जानवी मेहता है और बेटे का नाम अर्जुन मेहता है! वैसे अगर देखा जाए तो जूही चावला के दोनों ही बच्चे लाइमलाइट से काफी हद तक दूर रहते हैं लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज करवाना शुरू ही कर दिया है! JIO यूजर्स के लिए खुशखबरी!! JIO का ये प्लान हुआ 100 रुपए सस्ता, हर दिन 2 जीबी डेटा के साथ मिलेंगे कई फायदे, जानिए..

वही जूही चावला की बेटी जानवी मेहता को कुछ साल पहले ही आईपीएल की नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बोली लगाते हुए देखा गया था इसके अंदर वह आईपीएल में सबसे कम उम्र की बोली लगाने वाली शख्स बन गई थी वही इंटरव्यू के अंदर अभिनेत्री जूही चावला नहीं है बताया था कि जानवी यानी कि उनकी बेटी लेखक बनना चाहती हैं!

फिल्मों में काम करने को लेकर भी सवाल किया गया तो इस अभिनेत्री ने बताया था कि उनकी बेटी को बुक्स पढ़ने का काफी ज्यादा है और उसे दुनिया की सबसे ज्यादा पसंद अच्छी किताब ही लगती है और वह गिफ्ट के तौर में भी किताब लेना काफी पसंद करें और वह चाहती है कि वह एक राइटर बने!

वहीं इस दौरान अभिनेत्री जूही चावला का कहना था कि वह एक ऐसे दौर से भी गुजर चुकी हैं जब जानवी मेहता मॉडल बनना चाहती थी और हो सकता है कि वह आगे यह भी कह दे कि उनको अभिनेत्री बनना है और यह भी हो सकता है कि इन सभी के अलावा वह कुछ और ही करना चाहती हो इतना ही नहीं बल्कि हो सकता है कि खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहते इसलिए मैं बिल्कुल भी साफ तौर पर नहीं कह सकती हूं कि वह आगे चलकर क्या करने वाली है हालांकि एक चीज बिल्कुल ही साफ है कि बच्चों को अपना भविष्य तय करने के लिए आजादी होनी चाहिए!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *