जब बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने कैमरे के सामने खुद ही अपनी लाज शर्म, एक ने तो उतार दिए शरीर से पूरे कपड़े

अगर फिल्मी दुनिया की बात की जाए तो यहां का हर एक कलाकार अपनी शानदार अदाकारी और अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है लेकिन आज हम आपको अपनी इस लेख के माध्यम से बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने कैमरे के सामने कुछ इस तरीके के सेंटीमेंट सीन की किए हैं जिनकी वजह से आज भी वह काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती है! तो आइए जान लेते हैं उन के बारे में- जब किराए के एक छोटे से घर में रहते थे बॉलीवुड किंग Shahrukh Khan और उनकी पत्नी गौरी खान, देखें घर के फोटो….

सनी लियोन

इंडस्ट्री की अदाकारा सनी लियोन अपने अभी तक के करियर में कई सारी हिट फिल्मों में भी नजर आ चुकी है लेकिन इस बात से भी कोई परहेज तो बिल्कुल भी नहीं कर सकता कि वह फिल्मों में आने से पहले किस तरीके की फिल्मों में काम किया करती थी इसलिए वह फिल्मों के अंदर इंटीमेट सीन करने से बिल्कुल भी नहीं करती है वही अभी तक उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है तो वहीं रागनी mms भाग 2 फिल्म में तो उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी!

रसिका दुगल

इस लेख में दूसरा नाम रसिका दुग्गल का आता है जिन्होंने फिल्म के अलावा वेब सीरीज में भी कई प्रकार के इंटिमेट सीन दिए हैं वही इन्हीं में से एक का नाम आता है मिर्जापुर वेब सीरीज का जिसमें आपने पंकज त्रिपाठी को तो ध्यान से देखा ही होगा यहां बता दें कि इस फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली रसिका ने कई प्रकार के इंटिमेट सीन दिए थे!

राधिका आप्टे

अगर बोल्डनेस की बात की जा रही है और राधिका आप्टे का नाम ना आए ऐसा तो हो नहीं सकता वहीं उन्होंने अपनी फिल्मों में काम से ज्यादा अपनी बोल्ड अदाओं के लिए ही पहचान बनाई है वहीं उनकी फिल्म पाचर्ड में उन्होंने सभी हदें पार कर दी थी बता दें कि इस फिल्म के लिए अभिनेत्री काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रह चुकी थी इतना ही नहीं आज भी उन्हें इस सीन के लिए सुरक्षा दौड़ते हुए देखा जा सकता है!

शर्लिन चोपड़ा

वही मां मनोरंजन की दुनिया में कदम रखने के बाद से ही शर्लिन चोपड़ा अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपने बोल्ड अवतार के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं बता दें कि वह पिछले काफी समय से राज कुंद्रा पर लगाए गए मामले के चलते चर्चा में बनी हुई है लेकिन उन्होंने कामसूत्र 3डी में बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दी थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *