साल 2021 के Red Carpet पर इन हसीनाओ ने किए ऐसे कारनामे, एक ने दिखाए बगल के बाल तो दूसरी ने किया ब्रेस्ट पंप

अगर साल 2021 की बात की जाए तो रेड कारपेट पर कई फैशन आइकन नजर आई है जिसमें उनमें से कई लोगों के बीच चर्चा का विषय भी बन गए वहीं किसी ने ब्रेस्ट पंप पे ना तो किसी ने बगल के बाल दिखाएं! अरे ऐसा कोई नया तो नहीं है हर साल कोई ना कोई सेलिब्रिटी रेड कारपेट पर अपने आउटफिट की वजह से चर्चा का विषय बन जाती है और इस साल भी कुछ ऐसा ही हो गया है वहीं कांन्स फिल्म फेस्टिवल से लेकर मेट गाला तक कई फिल्म फेस्टिवल आयोजित किए जाते हैं जिनमें सेलिब्रिटीज ने अपना दिलकश अंदाज भी दिखाया है! कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा ने Bipasha Basu की सुहागरात के खोल दिये काले राज,लोग सुनकर रह गए दंग

दरअसल, लूर्डेस लियोन शहर की चर्चा बनी हुई है क्योंकि जब उनको मेट गाला में गंधहीन बालो के साथ देखा गया है ज्योति साफ संकेत था कि बिना सेव किए बगल के बाल रखना ठीक है!

वहीं दूसरी ओर, कान्स फिल्म फेस्टिवल में बेला हदीद ने अपने आउटफिट से सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने ब्लैक फिगर हगिंग और पावर शोल्डर गाउन पहना था। उसके सामने एक खुली गर्दन थी, बीच में एक गर्दन के आकार का हार। उनका पहनावा वायरल हो गया। उनके बोल्ड फिगर के लिए उनकी काफी तारीफ हुई थी।

इतना ही नहीं बल्कि, मेट गाला फेस्टिवल में किम कार्दशियन के ब्लैक आउटफिट ने सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने टी-शर्ट ड्रेस, स्किनफिट बॉडीसूट, बालाक्लावा और टेल डिटेल लुक पहना था। किसी ने तारीफ की तो कोई ट्रोल हो गया।

वही, कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपा भुल्लर को अपनी बेटी के लिए दूध पंप करने के लिए ब्रेस्ट पंप का इस्तेमाल करते हुए देखा गया था। उन्होंने कहा कि अपने बच्चे को खिलाने में कोई शर्म नहीं होनी चाहिए और इसके लिए किसी भी मां को जज नहीं किया जाना चाहिए।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *