लो जी होली से पहले ही मुकेश अंबानी की JIO का धमाका,केवल 399 रु में 3300 GB डाटा और अनलिमिटेड कॉल, जाने कैसे।

हाई स्पीड इंटरनेट आजकल यूजर्स की जरूरत बन गया है। यूजर्स की इस डिमांड को कंपनियां भी समझती हैं। यही कारण है कि इस समय बाजार में एक से बढ़कर एक ब्रॉडबैंड प्लान हैं, जो तेज इंटरनेट स्पीड के साथ-साथ कई अतिरिक्त लाभ प्रदान करते हैं। यहां हम आपको Jio Fiber, Airtel और BSNL के ऐसे ही शानदार ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। इसमें आपको 100Mbps तक की स्पीड के साथ 3300GB डेटा मिलेगा और इन प्लान्स की शुरुआती कीमत 399 रुपये है। क्यों Sara Ali Khan अपनी सौतेली मां Kareena Kapoor को मां कहकर नहीं बुलाती, खुद करीना ने किया बड़ा खुलासा…

जियो फाइबर के दो सस्ते प्लान

Jio के इस प्लान में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए आपको 100Mbps की स्पीड से 3300GB डेटा मिलता है। कंपनी के इस वैल्यू पैक की खास बात यह है कि इसमें आपको देश के सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। अगर आपका बजट कम है तो आप जियो के 399 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को देख सकते हैं। इसमें मिलने वाले सभी फायदे 699 रुपये के प्लान के लिए समान हैं, लेकिन इसमें मिलने वाली इंटरनेट स्पीड 30Mbps हो जाती है।

एयरटेल के स्टैंडर्ड पैक में भी 3300GB डेटा

एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड पोर्टफोलियो में कई शानदार प्लान पेश कर रहा है। इन्हीं में से एक है 799 रुपये का प्लान। इस प्लान में कंपनी को 100Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलेगी। प्लान में उपलब्ध डेटा 3300GB है। प्लान में लोकल/एसटीडी कॉलिंग के साथ विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

बीएसएनएल का 100 एमबीपीएस स्पीड वाला प्लान

बीएसएनएल 800 रुपये के अंदर कुछ बेहतरीन प्लान पेश करता है। कंपनी के 749 रुपये के प्लान में कंपनी 100 एमबीपीएस की स्पीड से 1000 जीबी डेटा देती है। यह प्लान कंपनी की वेबसाइट पर SuperStar Premium-1 से लिस्ट हुआ है। वहीं, कंपनी के फाइबर वैल्यू प्लान में 799 रुपये से 3300GB डेटा मिलेगा। कंपनी इस प्लान में 100Mbps स्पीड भी दे रही है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *