फरलो पर छुटे Ram Rahim तो मिलने गुरुग्राम डेरे पर मिलने पहुँच गई हनीप्रीत,मचा हंगामा

बाबा राम रहीम को चुनाव से चंद दिन पहले ही अब 21 दिनों की पैरोल मिल गई है जिसकी अब हर जगह चर्चा हो रही है! वही यह समय राम नहीं अपने गुरु ग्राम के डेरे पर बिता रहे हैं और ऐसे में मंगलवार को उनके डेरे पर पहला दिन था वही पहले ही दिन राम रहीम से मिलने हनीप्रीत साउथ सिटी के डेरे पर पहुंच गई जहां पर राम रहीम की बेटी एवं मां पहले से मौजूद रहे! बेल पर छूटने के बाद tarak mehta ka ooltah chashmah की बबिता जी ने दिया ये बड़ा बयान।

वही परिवार के साथ खाना खाने के साथ देर रात तक उनकी बातें भी चलती रही ऐसे में मां की ओर से बेटे के लिए पसंदीदा खीर कम चीनी वाली बनाई गई थी और राम रहीम के जेल से पैरोल पर बाहर आने की सूचना के बाद ही भक्त यहां पर पहुंचने भी लग गए लेकिन पुलिस ने उनको समझा कर वापस भेज दिया था वही 3 दिन से बंद डेरे की रौनक भी बदल गई है ऐसे में सोमवार को 5:00 बजे राम रहीम के पूछने के बाद पुलिस ने उस स्थान को पूरी तरीके से छावनी में बदल दिया है!

वही गुरुग्राम में डेरे के भीतर उन्हें भी प्रवेश मिल रहा है जिनके मिलने की अंदर से अनुमति मिलती हैं इतना ही नहीं बल्कि अंदर डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर से होकर गुजरना पड़ रहा है वहीं 900 वर्ग फीट में बना यह डेरा सुर्खियों में है राम रहीम के जेल में जाने के बाद से ही यह डेरा बिल्कुल बंद था वहीं अब परिवार के लोग कभी-कभी यहां पर आया करते थे लेकिन केयरटेकर इसकी देखभाल करता था डीएसपी ईस्ट मकसूद अहमद एवं एसपी सदर अमन यादव ने सुरक्षा का जायजा लिया है!

वही राम रहीम ने रोजाना की तरह ही सुबह उठकर योग करना शुरू किया और भीतर ड्यूटी पर रहने वाले जवानों के मोबाइल बंद करा दी जाते हैं! वही पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि उनके पास जिम्मा है राम रहीम की सुरक्षा का उनसे कौन मिलने आ रहा है किससे वह बातें इसमें कोई हस्तक्षेप नहीं है और अब तक आने वालों में परिवार एवं डेरे से जुड़े पुराने लोग ही शामिल है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *