50 साल की उम्र में एक्ट्रेस Mallika Sherawat ने बिकनी पहन किया योग, वीडियो में कातिल हुस्न से मचाई सनसनी

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपने ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बिकिनी में योगा करती नजर आ रही हैं. मल्लिका शेरावत ने अपने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली का हॉट बाथरूम रोमांस वीडियो हुआ मिनटों में वायरल, नहीं देखा तो यहां से देखें…..

वीडियो में वह प्रिटेंड बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में वह योगा कर रही हैं। मल्लिका शेरावत ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बीट द मंडे ब्लूज़ विद योग पोज़, आगे झुकना मेरा पसंदीदा पोज़ है क्योंकि यह सब मानसिक विश्राम, शांति और आनंद को बढ़ावा देता है।’

मल्लिका शेरावत का ये योगा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मल्लिका शेरावत के फिगर की जमकर तारीफ की है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो मल्लिका शेरावत पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज ‘नकाब’ में नजर आई थीं. उनकी वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी।

https://www.instagram.com/reel/CZqpuHPq2eW/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *