भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली का हॉट बाथरूम रोमांस वीडियो हुआ मिनटों में वायरल, नहीं देखा तो यहां से देखें…..

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हमेशा ही अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. आम्रपाली दुबे के गाने लोगों को खूब पसंद आते हैं. दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ियों में से एक है. पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. Sophia Chaudhary की बोल्ड अंदाज में सेक्सी फोटो हुए सोशल मीडिया पर वायरल, फोटो देख फैंस हुए हुस्न के दीवाने

ऐसे में अब उनका एक पुराना गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बाथरूम में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, ‘फगुआ में फटाता जवानी’ गाना इस समय यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। यह एक होली सॉन्ग है। इस गाने को 6 मार्च 2021 को BIPL नाम के चैनल पर अपलोड किया गया था। उनके वीडियो को अब तक 2,379,623 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। दर्शकों द्वारा इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

इस गाने में आप देख सकते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे बाथरूम में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. यह बहुत ही रोमांटिक गाना है। गाने में उनके बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. आपको बता दें कि इस गाने को प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने मिलकर गाया है. इसके बोल प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं और संगीत मधुकर आनंद ने दिया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *