सूर्य देव का गोचर इन राशियों का करवाएगा बड़ा नुकसान, देखे कहि आपकी राशि तो नही है

पृथ्वी पर सूर्य से ही जीवन है। ज्योतिष शास्त्र में भी सूर्य को सबसे महत्वपूर्ण ग्रह मानते हुए इसे ग्रहों के राजा का दर्जा दिया गया है क्योंकि सूर्य की स्थिति में एक छोटा सा परिवर्तन भी लोगों के जीवन पर बड़ा प्रभाव डालता है। अभी सूर्य देव अपने पुत्र शनि की राशि मकर राशि में हैं और 13 फरवरी को अपने पुत्र शनि की दूसरी राशि यानी कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। ये एक महीने तक इस राशि में रहेंगे। चूंकि गुरु बृहस्पति पहले से ही कुंभ में मौजूद हैं। इसलिए सूर्य के कुम्भ में प्रवेश करने से बृहस्पति अस्त होगा और यह स्थिति 5 राशि वालों के लिए अशुभ फल देगी। Punjab National Bank ग्रहाको के लिए आई बड़ी खुशखबरी करे ये काम और उठाये 9 लाख रु से ज्यादा का फायदा।

इन राशियों से रहें सावधान

कर्क: सूर्य के गोचर से कर्क राशि के जातकों को आर्थिक नुकसान हो सकता है। इस वजह से पैसों का सामना करना पड़ सकता है। शायद कोई कीमती चीज भी खो जाए। इसलिए सतर्क रहें।

सिंह : सिंह राशि के जातकों के लिए व्यापार-नौकरी में यह समय कुछ चुनौतीपूर्ण हो सकता है। कुछ नुकसान हो सकता है या आपको उम्मीद के मुताबिक मेहनत का फल नहीं मिल सकता है। इसलिए निराश न हों और धैर्य से काम लें।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि वालों के लिए यह समय निजी जीवन में मुश्किलें लेकर आएगा। विशेष रूप से, आप कार्य-जीवन संतुलन बनाने में विफल रहेंगे। जिससे घर में परेशानियां आ सकती हैं। तनाव हो सकता है।

मकर : सूर्य के गोचर से मकर राशि के जातकों को आर्थिक नुकसान होगा। इससे आपकी आर्थिक स्थिति पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। निवेश से नुकसान भी हो सकता है। घर में पैसों की समस्या बनी रहेगी।

कुंभ : कुंभ राशि के लोगों को इस दौरान बड़े फैसले लेने से बचना चाहिए. गलत फैसले से नुकसान हो सकता है। एक सेट गुरु भी भाग्य को कम करेगा। कुल मिलाकर इस समय को धैर्य से लें।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *