सुनील ग्रोवर की मदद करने के लिए सामने आए सलमान खान,सलमान खान के डॉक्टर कर रहे है देखभाल।

सुनील ग्रोवर हाल ही में अपनी तबीयत खराब होने की वजह से चर्चा में थे। कुछ दिन पहले उनके दिल का ऑपरेशन हुआ था। दरअसल उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद आनन-फानन में मुंबई के एक नामी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी इस तरह के दावे किए गए हैं कि पिछले महीने से वह डॉक्टर के कहने पर कुछ दवाएं ले रहे थे. सीने में दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दवाएं लेने की सलाह दी।

अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने सुनील ग्रोवर की मदद करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि सलमान खान ने अपनी डॉक्टरों की टीम को सुनील ग्रोवर को कड़ी निगरानी में रखने को कहा है.

https://www.instagram.com/p/CYG5awDMA7M

हार्ट सर्जरी के दौरान भी सपोर्ट

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर ने सलमान खान की फिल्म भारत में अहम भूमिका निभाई थी। इससे पहले भी सुनील ग्रोवर और सलमान खान साथ काम कर चुके हैं। सुनील सलमान खान के दबंग टूर में भी नजर आए थे।

फिलहाल सलमान खान के एक करीबी सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया है कि सुनील की हार्ट सर्जरी के दौरान भी सलमान खान ने अपनी डॉक्टरों की टीम से उनका ख्याल रखने को कहा था.

सलमान खान ने टीम से साफ कह दिया है कि सुनील ग्रोवर का ख्याल रखने के साथ-साथ इस बात का भी ख्याल रखना चाहिए कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.

कपिल शर्मा ने जताई चिंता

कपिल शर्मा को जैसे ही सुनील ग्रोवर की हालत के बारे में पता चला वो काफी हैरान रह गए. उन्होंने कहा कि सुनील को मैसेज कर वह उनसे संपर्क करना चाहता था, लेकिन वह अभी घर लौटा है, इसलिए उसका जवाब देना मुश्किल है.

कपिल शर्मा के मुताबिक सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी से जुड़ी खबर सुनकर वह काफी हैरान हैं और उन्हें लेकर काफी चिंतित हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *